Breaking News

नेशनल स्कूल बैण्ड कम्पटीशन में सीएमएस की बालिका ब्रास बैण्ड टीम सम्मानित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड कैम्पस की प्रतिभाशाली छात्राओं की ब्रास बैण्ड टीम ने दिल्ली में आयोजित नेशनल स्कूल बैण्ड कम्पटीशन में द्वितीय स्थान अर्जित कर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है।

👉भारत रत्न के एलान पर क्या बोले वेस्ट यूपी के दिग्गज नेता? राकेश टिकैत ने उठाई ये बड़ी मांग

इस उपलब्धि हेतु सीएमएस बैण्ड टीम को 16,000 रूपये के नगद पुरस्कार से पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया। यह प्रतियोगिता 75वें गणतन्त्र दिवस कार्यक्रम के अन्तर्गत आयोजित हुई।

इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों की छात्र टीमों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस कानपुर रोड कैम्पस की प्रतिभाशाली छात्राओं ने ब्रास बैण्ड में शानदार प्रदर्शन कर अपनी अभूतपूर्व प्रतिभा का परचम लहराया है।

क्षेत्रीय एवं राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान अर्जित करने के उपलक्ष्य में सीएमएस बालिकाओं को नेशनल लेविल पर प्रतिभा प्रदर्शन का अवसर मिला, जिन्होंने अपनी अभूतपूर्व प्रतिभा के दम पर राष्ट्रीय स्तर पर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

👉मौलाना तौकीर रजा के प्रदर्शन से लौटी भीड़ हुई बेकाबू, दुकानों में की आगजनी की कोशिश

इस प्रकार की रचनात्मक व सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से सीएमएस अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने एवं उन्हें जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु सदैव प्रोत्साहित करता रहता है। सीएमएस प्रेसीडेन्ट व प्रबन्धक, प्रो गीता गांधी किंगडन ने सीएमएस बैण्ड टीम को बधाई दी है।

About Samar Saleel

Check Also

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज चेतना फाउंडेशन लखनऊ को उपहार स्वरूप दिए गए ...