Breaking News

NDA में सीएमएस छात्र चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) के छात्र पार्थ तिवारी ने प्रतिष्ठित राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (एन.डी.ए.) में चयनित होकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। सीएमएस के इस प्रतिभाशाली छात्र ने संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा, साक्षात्कार, ऑफीसर टास्क, मनोवैज्ञानिक परीक्षण, टीम कौशल, सामाजिक कौशल एवं चिकित्सा परीक्षण आदि के सभी चरणों को सफलतापूर्वक पूर्ण कर भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के रूप में कमीशन प्राप्त करने की योग्यता अर्जित कर ली है।

रोमांच से सराबोर रहा अन्तर्राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेन्ट ‘कॉनकॉर्ड-2022’ का चौथा दिन

सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इस होनहार छात्रों की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।पार्थ ने इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं शिक्षकों के अलावा सीएमएस के शान्तिपूर्व व एकता से ओतप्रोत शैक्षिक वातावरण को दिया है।इस होनहार छात्र की सफलता एवं सेना में शामिल होकर देश की सेवा करने के जज्बे पर पूरे सीएमएस परिवार को गर्व है।

यह बड़े गर्व की बात है कि सीएमएस के छात्र विभिन्न प्रतिष्ठित परीक्षाओं में सफलता अर्जित कर सीएमएस का गौरव बढ़ा रहे हैं। श्री शर्मा ने आगे कहा कि सीएमएस अपने छात्रों को उत्कृष्टता की ओर सतत् प्रयासरत रहने को प्रेरित करता है एवं इसी अनुरूप उन्हें भविष्य की चुनौतियों हेतु तैयार करता है। यही कारण है कि सीएमएस छात्र आज विश्व स्तर पर अपनी उपलब्धियों का परचम लहरा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बालिका विद्यालय में संक्रामक रोग से संबंधित जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

• सभी रोगों की एक दवाई, सब जगह रखो साफ सफाई • भोजन से पहले ...