Breaking News

औरैया में नाली पानी के निकास को लेकर चले ईंट पत्थर, एक की मौत

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र में नाली के पानी के निकास को लेकर दो पक्षों में चले ईंट पत्थर डंडों में बीच बचाव करने आये एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए हैं।आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीते दिवस दिबियापुर की चौकी कंचौसी क्षेत्र के मढ़नई गांव निवासी श्री भगवान ने बताया कि उनके दरवाजे के सामने बह रहे गंदे पानी को रोकने हेतु कहने गये तो पड़ोसी जयराम, धर्मेन्द्र, राजेश, रामेश्वर व रमाकांत ने एक राय होकर मुझे, मेरे पुत्र मोनू व पत्नी श्रीकांती को लाठी डंडो व ईट पत्थरो से मारना पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान उनके वृद्ध पिता बच्चीलाल बीच बचाव करने आये तो उक्त हमलावरों ने उनके सर पर ईट से प्रहार कर दिया जिससे वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े। गांव वालों के मौके पर आ जाने से हमलावर अपने घरों में भाग गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची लाल‌ को अचेत अवस्था व श्री भगवान, मोनू व श्रीकांती को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान मंगलवार को वृद्ध बच्ची लाल (80) की मृत्यु हो गयी। गांव में तनाव व्याप्त होने के कारण पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि हमलावर अपने घरों में ताला डालकर फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस संभवित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

लक्ष्मण ने संभाल लिया गुलजार का ढाबा… नाम प्रदर्शित करने के मामले में बढ़ी बेचैनी

मुजफ्फरनगर:  कांवड़ मार्ग पर नाम प्रदर्शित करने के फैसले से दिल्ली-दून हाईवे के दुकानदारों में ...