Breaking News

साइन्स एवं मैथ्स ओलम्पियाड में CMS छात्र ने जीता सिल्वर मैडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के कक्षा 11 के मेधावी छात्र प्रांजल वर्मा ने इण्टरनेशनल सोसाइटी फाॅर ओलम्पियाड के तत्वावधान में ऑनलाइन आयोजित साइन्स एवं मैथ्स ओलम्पियाड में सिल्वर मैडल जीतकर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

सीएमएस के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में देश-विदेश के विभिन्न विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपने ज्ञान-विज्ञान का प्रदर्शन किया। जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के इस मेधावी छात्र ने सिल्वर मैडल प्राप्त कर जीत हासिल की। विदित हो कि भावी पीढ़ी में विज्ञान व गणित के प्रति गहन अभिरूचि विकसित करने के उद्देश्य से यह ओलम्पियाड प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है।

श्री शर्मा ने बताया कि सीएमएस में वैज्ञानिक युग के महत्व को स्वीकारते हुए छात्रों का दृष्टिकोण वैज्ञानिक एवं विश्वव्यापी बनाने के उद्देश्य से जोरदार प्रयास किये जा रहे हैं, यही कारण है सी.एम.एस. छात्र राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगी परीक्षाओं में शानदार उपलब्धि अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...