Breaking News

तीन सगे भाइयों की मंशा से चौथे भाई ने मकान दुकानों में डाला ताला, एसडीएम से हुई शिकायत

बिधूना/औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के रुरुगंज पुर्वा पीताराम तीन सगे भाइयों की जमीन मकान दुकान हड़पने की मंशा से चौथे भाई ने मकान दुकानों मैं अपने ताले डाल कर अन्य भाइयों को संपत्ति से वंचित करने का प्रयास किया है जिस पर पीड़ित भाई द्वारा मामले की शिकायत पुलिस से कर न्याय की गुहार लगाई गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के रुरूगंज पुर्वा पीताराम राम निवासी रामअवतार पुत्र रघुवर दयाल गुप्ता ने उप जिलाधिकारी बिधूना राशिद अली को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि वह चार भाई है तीन भाई बाहर रहते हैं। इस जमीन जायदाद दुकान मकान में उसके चौथे भाई हरीशंकर कब्जा जमाए हुए हैं।

शिकायती पत्र में यह भी आरोप लगाया गया है कि जब अन्य भाई लोग अपने मकान दुकान पर हिस्सा लेने आए तो हरी शंकर ने दुकानों व मकान में अपने ताले लगा दिए और मकान में घुसने नहीं दिया जिससे वह परेशान हैं। पीड़ित ने यह भी कहा है कि उसने उक्त जमीन जायदाद के बंटवारे के लिए सरकारी बंटवारा भी डाला है।

लेकिन अब तक उसकी भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। पीड़ित राम अवतार ने कहां है यदि उसे जल्द न्याय ना मिला तो वह परिवार समेत आत्महत्या को मजबूर होगा। इस संबंध में उपजिलाधिकारी राशिद अली ने कोतवाल बिधूना को जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...