Breaking News

तैराकी प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र ने जीता गोल्ड मेडल

लखनऊ, 19 सितम्बर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अशर्फाबाद कैम्पस के प्रतिभाशाली छात्र आराध अमित ने प्रयागराज में आयोजित रीजनल स्विमिंग मीट में एक गोल्ड मेडल व एक सिल्वर मेडल जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। इस चैम्पियनशिप के अन्तर्गत आराध ने 100 मीटर बैकस्ट्रोक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक व 4 गुणा 100 मीटर मिडले रिले प्रतियोगिता में रजत पदक जीता है। प्रतियोगिता का आयोजन काउन्सिल फॉर इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट एक्जामिनेशन (सी.आई.एस.सी.ई.) के तत्वावधान में किया गया।

संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने सीएमएस के इस अत्यन्त प्रतिभाशाली बाल तैराक को आशीर्वाद देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के विभिन्न विद्यालयों के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस अशर्फाबाद के इस प्रतिभाशाली छात्र ने गोल्ड व सिल्वर मेडल जीतकर जीतकर अपनी तैराकी प्रतिभा का परचम लहराया है।

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं। सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है। सीएमएस का मानना है कि खेल का मैदान ऐसा है जहां अनेक गुण पैदा होते हैं, खेलों के माध्यम से छात्रों में आपसी सहयोग, आत्म विश्वास व जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।

About Samar Saleel

Check Also

कोविड-19 से ठीक होकर मैदान पर वापस लौटे Mohammed Shami, नेट में प्रैक्टिस करते आए नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए ...