Breaking News

ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रों ने जीते 2 स्वर्ण पदक

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम् प्रथम कैम्पस की छात्रा आरना कुमारी और आलिया सिद्दीकी ने ‘अंतर-विद्यालय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप-2024’ में 1-1 स्वर्ण पदक जीतकर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। इस चैम्पियनशिप को सनराइज ताइक्वांडो अकेडमी द्वारा लखनऊ जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के सहयोग से मिनी इंडोर स्टेडियम राजाजीपुरम में आयोजित किया गया, जिसमें कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

Please also watch this video

इस चैम्पियनशिप में आरना एवं आलिया ने अपनी खेल प्रतिभा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर एक-एक स्वर्ण पदक हासिल किया। आरना कुमारी ने 37 किलो भार वर्ग में एवं आलिया सिद्दीकी ने 48 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर अपनी खेल प्रतिभा का अभूतपूर्व परचम लहराया है।

ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रों ने जीते 2 स्वर्ण पदक

सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने विद्यालय के इन दोनों होनहार छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि इस ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रों ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते 2 स्वर्ण पदक अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बनाने का संदेश अभी से दे दिया है।

Please also watch this video

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हंं खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...