Breaking News

जियो का दिवाली-धमाका, ₹699 रुपये में मिलेगा ‘जियोभारत’ 4जी फोन

• सीमित अवधि का ऑफर 30 फीसदी की छूट के साथ उपलब्ध है जियोभारत 

• रिचार्ज पर होगी 40 प्रतिशत की बचत

• जियोमार्ट, एमेज़न और नजदीकी स्टोर्स पर उपलब्ध

नई दिल्ली। देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने इस दीपावली, जियोभारत 4जी फोन की कीमतों में 30 फीसदी की भारी भरकम कटौती कर दी है। सीमित अवधि के इस ऑफर में, ₹999 का जियोभारत मोबाइल फोन अब ₹699 की विशेष कीमत पर मार्केट में उपलब्ध है। जियोभारत फोन को 123 रुपये में रिचार्ज कराया जा सकता है। इस मासिक टैरिफ प्लान में अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल, 14 जीबी डेटा भी साथ मिलेगा।

जियो का दिवाली-धमाका, ₹699 रुपये में मिलेगा ‘जियोभारत’ 4जी फोन

123 रूपये वाला जियो का मासिक रिचार्ज प्लान दूसरे ऑपरेटर्स की तुलना में 40 प्रतिशत सस्ता पड़ता है। क्योंकि अन्य नेटवर्कस, फीचर फोन के मासिक रिचार्ज के लिए कम से कम 199 रुपये वसूल करते हैं। यह जियो के मुकाबले 76 रुपये अधिक मंहगा है।

Please watch this video also

इसका मतलब है कि यदि ग्राहक हर रिचार्ज पर 76 रूपये प्रतिमाह बचाता है तो पूरे फोन की कीमत 9 महीनों में ही पूरी हो जाएगी। एक तरह से 9 महानों के रिचार्ज के बाद जियोभारत फोन ग्राहक को फ्री का पड़ेगा। यह सिर्फ़ एक फ़ोन नहीं है, यह 2जी से 4जी पर शिफ्ट करने का एक मौका है। 455 से अधिक लाइव टीवी चैनल, मूवी प्रीमियर और नई फिल्में, वीडियो शो, लाइव स्पोर्ट्स प्रोग्राम, जियोसिनेमा के हाइलाइट्स, डिजिटल भुगतान, QR कोड स्कैन जैसी सुविधाएं जियोभारत 4जी फोन में उपलब्ध हैं।

पथराव और लाठीचार्ज की घटना के बाद आज तीसरे दिन खुला बाजार, धारा 163 के उल्लंघन पर तीन लोग गिरफ्तार

जियोपे और जियोचैट जैसे प्रीलोडेड ऐप भी इस फोन में मिलेंगे। फोन को नजदीकी स्टोर्स के अलावा, जियोमार्ट या एमेज़न से भी खरीदा जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

“मैंने व्यक्तिगत रूप से देवोलीना को छठी मैय्या का किरदार निभाने के लिए उनकी अनुमति लेने के लिए मेसेज भेजा था”- स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ, जिन्हें आखिरी बार नीरजा एक नई पहचान में देखा गया था, सन नियो ...