Breaking News

बहुत जल्द मार्किट में आने वाली है ये खास मॉडीफाइड रॉयल एनफील्ड

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने कहा कि बिग रॉक मोटो पार्क (Big Rock Moto Park) में कोच खास तरीके से बनाई गई (Customized) इस हिमालयन बाइक की ट्रेनिंग राइडर्स को देंगे.

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने गोवा मे चल रहे राइडर मानिया 2019 (Rider Mania 2019) में स्पेशल फ्लैट ट्रैक मोटरसाइकिल हिमालयन एफटी 411 स्पेशल (Himalayan FT 411 Special) को पेश किया है. इसके अलावा कंपनी ने एक नए राइडिंग फॉर्मेट स्लाइड स्कूल (New Riding Format Sliding School) को भी शुरू किया है और इसके लिए इसने बिग रॉक मोटो पार्क (Big Rock Moto Park) से साथ पार्टनरशिप की है. रॉयल एनफील्ड ने कहा कि बिग रॉक मोटो पार्क में कोच खास तरीके से बनाई गई (Customized) इस हिमालयन बाइक की ट्रेनिंग राइडर्स को देंगे. इस बदलाव के बाद यह बाइक हिमालयन स्टॉक की तुलना में ज्यादा हल्की और चलने में फास्ट हो जाएगी. इसके अलावा इसमें अलग तरह के टायर का भी प्रयोग किया गया है जो कि इसको और भी ज्यादा बेहतर बनाता है. अगर और भी स्पेसिफिक तरीके बात करें तो टिमसन टायर का प्रयोग किया है जिसके लिए फ्रंट और रियर में 18 इंच रिम का प्रयोग किया गया है.

साथ ही फ्लैट ट्रैक पर भी अच्छी पकड़ देने के लिए बाइक के साइड पैनल और सीट को भी मॉडीफाई किया गया है. हालांकि, इसके एक्ज़ॉस्ट नोट की बात की जाए तो इसमें स्टैंडर्ड मॉडल के बजाय कूलर एक्जॉस्ट का प्रयोग किया गया है. साथ ही एयर फिल्टर्स को हटा के परफार्मेंस फिल्टर्स का प्रयोग किया गया है. बैंगलुरु के राइडर्स स्लाइड स्कूल को जल्दी ही एक्सपीरिएंस कर पाएंगे और इसकी तारीख को घोषणा जल्दी ही कर दी जाएगी.

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...