Breaking News

कंप्यूटर शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को अच्छे नंबरों से पास कराने का झांसा देकर किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश  के गाजियाबाद में पुलिस ने एक स्कूल टीचर को गिरफ्तार है। आरोपी दो साल से अपनी 17 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था। अब छात्रा ने मना  किया तो आरोपी ने उसकी हत्या करके शव के टुकड़े करने की धमकी दे डाली। किशोरी के माता-पिता ने आरोपी की शिकायत पुलिस से की थी।

घटना गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके की है। यहां के एक निजी स्कूल के 32 वर्षीय शिक्षक ने अपनी 17 वर्षीय छात्रा के साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। जानकारी होने पर रविवार शाम को किशोरी ने अपने माता-पिता के साथ पहुंचकर गाजियाबाद के एसपी सिटी से शिकायत की। पुलिस के मुताबिक आरोपी शिक्षक ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता हैं।

गाजियाबाद के एसपी सिटी-1 निपुण अग्रवाल ने बताया कि आरोपी शिक्षक एक निजी स्कूल में वर्ष 2020 में कंप्यूटर शिक्षक के तौर पर पढ़ाता था। तभी दो साल पहले उसने कक्षा 9 में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया। परीक्षा में अच्छे नंबरों से पास कराने का झांसा दिया। आरोप है कि इसके बाद से वह लागातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

आरोप है कि उसने छात्रा को धमकी दी, यदि उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वह उसे फेल कर देगा। बताया गया है कि कुछ दिन पहले आरोपी ने छात्रा को अपने साथ जाने के लिए कहा, लेकिन छात्रा ने इनकार कर दिया। इस पर आरोपी ने हत्या की धमकी दी और कहा कि उसके शरीर के टुकड़े कर दिया। जैसा आफताब ने श्रद्धा के साथ किया था।

धमकी के बाद छात्रा सहम गई और अपनी मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद बच्ची ने अपने माता-पिता के साथ जाकर पुलिस से मामले की शिकायत की। आरोपी शिक्षक द्वारा भेजे गए अश्लील मैसेज भी दिखाए। इस पर पुलिस ने धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार ने गोरखपुर स्थित न्यू कोचिंग कॉम्पलेक्स का निरीक्षण किया

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल यात्री सुविधा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। ...