Breaking News

कार्य पूर्ण ना किए जाने पर संबंधित संस्थाओं का भुगतान ना किया जाए : डीएम

जिलाधिकारी ने जल जीवन मिशन की बैठक में अनुपस्थित रहने वाली संस्थाओं को नोटिस जारी करने के दिये निर्देश

रायबरेली। जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जल जीवन मिशन की बैठक कैंप कार्यालय में आयोजित की गई। जिलाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली योजना हर घर जल योजना में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। डीपीआर अपूर्व होने पर भी कार्य शुरू न किए जाने पर संबंधित अधिकारी को कार्य शीघ्र कराने के निर्देश दिये। हर घर जल योजना की मानिटरिंग अधिकारी डेली करेंगे।

उन्होंने कहा कि किसी भी ग्राम पंचायतों में कोई घर छूटना नहीं चाहिए हर घर के लिए पानी की व्यवस्था की जाए। महाराजगंज, बछरावां, शिवगढ़ ब्लॉक में काम धीमी गति से चलने पर अधिकारियों से कहा कि कार्य में तेजी लाकर कार्यो को पूर्ण किया जाए। जिलाधिकारी ने जनाबगंज, पिपरी, रामपुर खास, भैदापुर, ओठी, बनावा गांव में कराए गए कार्यों का निरीक्षण करने के निर्देश दिये।

वाराणसी के कुरुहुआ में पीएम आवास योजना के 250 फ्लैट बनकर तैयार

उन्होंने कहा कि अगर कोई संस्था काम ना करे तो उनके बिलों का भुगतान किसी भी दशा में पास ना किया जाए। नागेश्वर संस्था के कार्य से संतुष्ट न होने पर नोटिस जारी करने के आदेश दिये तथा बैठक में अनुपस्थित रहने वाली संस्थाओं को भी नोटिस जारी करने के आदेश दिये।इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव, जिला विकास अधिकारी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं जल निगम के अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...