Breaking News

Congratulations : भतीजे अखिलेश को चचा शिवपाल ने दी नसीहत

लखनऊ। उपचुनाव में जीत के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को Congratulations बधाई मिलने का दौर जारी है। इसी क्रम में चाचा शिवपाल ने सभी गिले शिकवे भुलाकर अपने भतीजे को बधाई दी। साथ में उन्होंने बसपा के साथ गठबंधन को बनाए रखने का इशारा देते हुए नसीहत दी। उन्होंने गोरखपुर व फूलपुर उपचुनाव में जीत को ऐतिहासिक हुए कहा कि वे सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए विपक्षी एकता का पैरोकार रहे हैं। साथ ही में उन्होंने 2017 में एकजुटता न होने के कारण सीएम की गद्दी छिनने की बात कही।

शिवपाल यादव ने ट्वीट करके दी जीत की Congratulations

शिवपाल यादव ने अखिलेश को ट्वीट करके जीत की Congratulations दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि गोरखपुर व फूलपुर उपचुनाव में जीत को ऐतिहासिक है। मैं सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए विपक्षी एकता का पैरोकार रहे हैं। 2017 के चुनाव से पहले हमने ऐसी एकता बनाई होती तो अखिलेश यादव फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री होते। वे पिछले चार दिन से मॉरीशस में हैं। उन्होंने भतीजे अखिलेश यादव को इस जीत की बधाई दी है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से शिवपाल व अखिलेश के बीच कड़वाहट होने की खबरें आ रही थीं।
बता दें कि सपा वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव इन दिनों मॉरीशस के दौरे पर हैं।

शिवपाल ने मॉरीशस के स्वतंत्रता दिवस समारोह में

शिवपाल ने मॉरीशस के स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने के साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में शिरकत की है। वहां से टेलीफोन पर बातचीत में उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री के क्षेत्रों में जीत मिलना महत्वपूर्ण है। उन्होंने नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन पर की गई टिप्पणी की भी निंदा की। कहा, मैं पहले भी कह चुका हूं कि नरेश अग्रवाल सपा के लिए कलंक हैं। उनके बीजेपी में जाने से इस कलंक से मुक्ति मिल गई है।

Loading...

ये भी पढ़े:- BJP : हार के बाद भी ले सकती है राहत की सांस!

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी को काले झंडे दिखाने की कोशिश

कानपुर। उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता की मौत से आक्रोशित सपाइयों ने कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *