Breaking News

महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

फिरोजाबाद। जिला कांग्रेस कमेटी फिरोजाबाद द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के आह्वान पर केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल,डीजल,एलपीजी और पीएनजी के दामों में लगातार बढ़ोतरी के विरोध में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।
इस दौरान जिला अध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा मोदी सरकार ने भारत के नागरिकों के साथ धोखा और विश्वासघात और छल किया है। चुनावों में लोगों के वोट बटोरने के लिए लगभग 137 दिनों तक पेट्रोल,डीज़ल,गैस सिलेंडर, सीएनजी और पीएनजी के दामों को स्थिर रखा गया और अब पिछले लगभग 11 दिनों से लगातार इनकी कीमतों में इजाफा किया जा रहा है।

रोज लगभग 80 पैसे की बढ़ोतरी तेल पर करके और गैस सिलेंडर पर 50 रुपये बढ़ाकर अब डीजल नौवें दिन लगभग 95 रुपये और पेट्रोल लगभग 103 रुपये प्रति लीटर हो चुका है।11 दिनों में लगभग पेट्रोल,डीजल पर 6 से 7 रुपये तक की वृद्धि हो चुकी है और यह सरकार जनता से निरंतर झूठ पर झूठ बोल रही है और इनकी जन विरोधियों के कारण जनता की कमर टूट चुकी है।यह जनता के साथ विश्वासघात है केंद्र सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए इस जनविरोधी कार्यो को अंजाम दे रही है।

जिला अध्यक्ष संदीप तिवारी ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही इस लूट से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी निरंतर जनता की लड़ाई सड़कों पर लड़ेगी।इसी के तहत कांग्रेस पार्टी द्वारा “महंगाई मुक्त भारत धरना एवं मार्च” आयोजित किया जा रहा है।जब तक केंद्र सरकार जनता को राहत पहुंचाने का कार्य नहीं करेगी और बढ़ी हुई कीमतें वापस नहीं करेगी और अपने पूंजीपति मित्रों को देने वाली लूट को बंद नहीं करेगी तब तक जनता के लिए कांग्रेस पार्टी इसी प्रकार से संघर्ष करती रहेगी।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में पेट्रोल,डीजल और गैस के दाम कम करो की तख्ती लेकर जोरदार नारेबाजी कर रही थे। प्रदर्शन करने वालों में धर्म सिंह यादव,छेत्रपाल यादव,मुकेश गौड़,चंद्रकांत यादव,दुष्यन्त धनगर,प्रतिमा पाल,शाहिद अली,प्रतीक चतुर्वेदी, रोहित यादव, विजय यादव, रामकृष्ण यादव,श्याम बिहारी सविता,धीरेंद्र सिंह जुरैल,नसीमुद्दीन सिद्दीकी आदि लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सत्संग में आगरा की 16 महिलाओं की भी गई जान, करीब पांच हजार लोग गए थे प्रवचन सुनने

यूपी के हाथरस के सिकंदराराऊस्थित गांव फुलरई मुगलगढ़ी में मंगलवार को साकार हरि के सत्संग ...