Breaking News

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 28 दिसंबर को आयोजित होगी कांग्रेस की ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ मैराथन

कांग्रेस की महिला मैराथन को पुलिस प्रशासन ने अब 28 दिसंबर को इकाना स्टेडियम में कराने को अनुमति दी है। इससे पहले कोविड और धारा 144 का हवाला देकर 26 दिसंबर को होने वाली मैराथन को निरस्त कर दिया था।

 कांग्रेस अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू के साथ कांग्रेसियों ने शनिवार रात पुलिस कमिश्नर के सप्रू मार्ग स्थित कैंप कार्यालय पर पहुंच गए और प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसको लेकर पुलिस से धक्का मुक्की भी हुई।

मैराथन दौड़ में प्रतिभागी छात्राओं की तादाद काफी उत्साहवर्धक है और अब और समय मिलने के बाद और अब दूने उत्साह के साथ लाखों की तादाद में लड़कियां मैराथन के लिए रजिस्ट्रेशन करा रही हैं।

प्रदेश सरकार महिलाओं की आवाज दबाने का कितना भी षड्यंत्र कर ले। यूपी कांग्रेस प्रभारी आदरणीय प्रियंका गांधी के नेतृत्व में महिला की बुलंद होने वाली आवाज अब निश्चित तौर पर प्रदेशभर की महिलाओं के सशक्तिकरण का सशक्त माध्यम बनेंगी।

मध्य जोन महिला कांग्रेस अध्यक्ष ममता चौधरी को हाथ में चोट भी आई। समझाने पर कांग्रेसी नहीं माने तो पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। हालांकि रविवार को उन्हें भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 28 दिसंबर को मैराथन कराने की अनुमति प्रदान कर दी गई।

About News Room lko

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...