Breaking News

कांग्रेस ने ट्रंप के खर्चे पर उठाए सवाल जिसका भाजपा ने किया पलटवार, कहा:’भारत का कद बढ़ रहा है, तो…’

अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत आने से पहले राजनीति भी तेज हो गई है. कांग्रेस ने ट्रंप के स्वागत में अहमदाबाद में समिति के जरिए 100 करोड़ रुपए खर्च पर सवाल उठाए हैं तो भाजपा ने पलटवार करते हुए पूछा है कि भारत का कद बढ़ रहा है, तो कांग्रेस खुश क्यों नहीं है?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, ‘राष्ट्रपति ट्रंप के आगमन पर 100 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं. लेकिन यह पैसा एक समिति के जरिए खर्च हो रहा है. समिति के सदस्यों को पता ही नहीं कि वह उसके सदस्य हैं. क्या देश को यह जानने का हक नहीं है कि किस मंत्रालय ने समिति को कितना पैसा दिया? अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर कांग्रेस के सवालों पर पलटवार करते हुए भाजपा ने पूछा कि ट्रंप का दौरा विश्व के सबसे बड़े और पुराने लोकतंत्रों की मुलाकात है, ऐसे में कांग्रेस खुशी क्यों नहीं महसूस करती?

Loading...

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा वैश्विक स्तर पर भारत का कद बढ़ने से कांग्रेस नाखुश क्यों है? पात्रा ने कहा भारत और अमेरिका के संबंधों में यह मील का पत्थर माने जाने वाला क्षण है और मेरी कांग्रेस को सलाह है कि वह चिंतित होने की बजाए देश की उपलब्धियों पर गर्व करना शुरू करे. उन्होंने कहा जैसा कारोबारी सौदा और रक्षा सौदा आज हम अमेरिका के साथ देख रहे हैं, उन्हें यूपीए के समय हम सोच भी नहीं सकते थे. लेकिन कांग्रेस पार्टी आज आत्म निरीक्षण करने के बजाय सवाल कर रही है.

Loading...

About News Room lko

Check Also

सुप्रीम कोर्ट का आदेश, सेना में महिलाओं को स्थायी कमीशन पर, एक महीने में फैसला लागू करे सरकार

सुप्रीम कोर्ट ने सभी सेवारत शॉर्ट सर्विस कमीशन महिला अधिकारियों को सेना में स्थायी कमीशन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *