Breaking News

कांग्रेस ऐसी पार्टी जिसमें सभी वर्ग जाति धर्म के लोगों का हित सुरक्षित: तौकीर आलम

उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी राष्ट्रीय सचिव तौकीर आलम ने संगठन को मजबूत करने को लेकर कहा कि हम बूथ स्तर तक अपने संगठन को मजबूत कर रहे हैं। काम करने वालों को आगे बढ़ाया जाएगा और उनको पद के साथ टिकट में भी प्राथमिकता मिलेगी। उन्होंने कहा, कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्ग जाति धर्म के लोगों का हित सुरक्षित है। कांग्रेस जब-जब सरकार में रही है लोगों के लोक कल्याण के लिए काम किया है, आज भाजपा से लोक त्रस्त हैं, आप सब जनता के बीच में जाइए और भाजपा ने जो धोखा दिया है उसकी चर्चा करिए।

कांग्रेस ऐसी पार्टी जिसमें सभी वर्ग जाति धर्म के लोगों का हित सुरक्षित: तौकीर आलम

प्रदेश कांग्रेस के संगठन सचिव अनिल यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की आज प्रदेश का जनमानस जागरूक हो चुका है कुछ राजनीतिक दल जो पिछड़े वर्ग की वकालत करते थे, लेकिन अब जब कांग्रेस पार्टी जातीय जनगणना शुरु कर चुकी है। जहां कांग्रेस की राज्यों में सरकारें हैं, और कांग्रेस पार्टी ने केंद्र में आने पर जाति जनगणना को लेकर वादा किया है तब वह राजनीतिक दल चुप है।

👉विद्यार्थियों के छोटे-छोटे वैज्ञानिक आविष्कार एक दिन बड़ी शक्ल में राष्ट्र का गौरव बनेंगे: डॉ दिनेश कुमार

भारतीय जनता पार्टी अपने नेताओं की जाति बताती है, लेकिन जब आम पिछड़े वर्ग के लोगों की बात हो रही है तो उस पर वह नहीं बोल रहे हैं, यह बात प्रदेश का जनमानस समझ रहा है आप सबके सहयोग से 2024 में बदलाव होना तय है।

कांग्रेस ऐसी पार्टी जिसमें सभी वर्ग जाति धर्म के लोगों का हित सुरक्षित: तौकीर आलम

प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया संगठन की समीक्षा बैठक में कांग्रेस के पदाधिकारियों ने व जिला शहर अध्यक्षों ने क्षेत्रवार मुद्दों और समस्याओं पर अपने विचार प्रस्तुत किए और सभी ने एक स्वर में कांग्रेस पार्टी के द्वारा जातीय जनगणना के समर्थन को लेकर धन्यवाद ज्ञापित किया। राहुल गांधी के द्वारा भारत जोड़ो यात्रा जिसने पूरे देश के जनमानस का मूड बदल दिया उसको को लेकर आभार व्यक्त किया।

👉पीएम मोदी ने फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास से की बात, कहा- ‘मानवीय सहायता जारी रखेंगे’, संबंधों पर भी दिया बयान

संगठन की बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के अलावा राष्ट्रीय सचिव तौकीर आलम, संगठन सचिव अनिल यादव, प्रदेश महासचिव प्रशासन दिनेश सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह उपेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष शिव पांडे , प्रदेश प्रवक्ता सीपी राय, प्रवक्ता अंशू अवस्थी, प्रदेश महासचिव सुशील पासी, कुमुद गंगवार, शरद मिश्रा, विवेकानंद पाठक, राहुल रिछारिया, उपेंद्र कुशवाहा, दुर्ग विजय सिंह, सहित जिला और शहर अध्यक्ष मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...