Breaking News

सुष्मिता सेन ने अपनी खूबसूरती से जीता फैस का दिल, इस नए लुक में आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से लाखों-करोड़ों फैन्स के दिल जीते हैं। सुष्मिता सेन आज भी अपने स्वैग से महफिल लूट लेती हैं। सुष्मिता जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं तो दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब खबरों में रहती है।

👉राहुल गांधी को DU ने जारी किया नोटिस, बिन बताए गए थे हॉस्टल

सुष्मिता सेन Sushmita Sen

सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप की भी चर्चा होती है और अब फैन्स कंफ्यूज हैं कि वो रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं या फिर ललित मोदी (Lalit Modi) को?

बता दें कि सुष्मिता सेन पहले रोहमन शॉल को डेट कर रही थी, लेकिन कुछ वक्त पहले उनका ब्रेकअप हो गया और उसके कुछ वक्त बाद सुष्मिता सेन, ललित मोदी संग रिलेशनशिप में आ गईं।

सुष्मिता-ललित को काफी ट्रोल भी किया गया और कुछ वक्त के बाद खबरें आईं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन वहीं अब सुष्मिता फिर से रोहमन संग स्पॉट होती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने रोहमन संग ब्रेकअप के वक्त साफ किया था कि ये दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे।

👉अशोक गहलोत को लेकर कांग्रेस ने जारी किया ये विडियो बताया जन-जन का मुख्यमंत्री

दरअसल हाल ही में सुष्मिता सेन, जहां उनके अवतार को दर्शकों ने काफी पसंद किया। सुष्मिता के फोटोज-वीडियोज खूब वायरल हुए। इस इवेंट में सुष्मिता के साथ उनकी बेटी और रोहमन शॉल भी नजर आए।

तीनों ने साथ में खूब पोज भी दिए और इसके साथ ही साथ एक बार फिर सुष्मिता के रिलेशनशिप की खबरें तेज हो गईं। वहीं हाल ही में सुष्मिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रोहमन संग एक फोटो शेयर की और साथ में किस का इमोजी भी।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...