Breaking News

जन समस्यायों पर विचार

रिपोर्ट-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

विराज खण्ड गोमतीनगर जन कल्याण समिति की बैठक में स्थानीय समस्याओं पर विचार किया गया। इसमें गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ल व सचिव रूप कुमार शर्मा भी उपस्थित रहे। डॉ राघवेंद्र शुक्ला ने बताया कि इस बैठक में समस्याओं पर विचार के साथ ही कोविड बचाव जागरूकता का भी सन्देश दिया गया। इसके माध्यम से दो गज दूरी मास्क जरूरी को आवश्यक बताया गया। इसके अलावा जल भराव, ड्रेनेज, सीवर, सफाईसुरक्षा आदि पर विचार किया गया। इन समस्याओं के समाधान का प्रयास किया जाएगा।

इसके अलावा विश्वास खंड महिला प्रभारी अंजलि उपाध्याय के निवास पर विश्वास खंड की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ल, सचिव रूप कुमार शर्मा, आलोक मिश्र संगठन सचिव जय नारायण मिश्र, विश्वास खंड 2 के सचिव जे.पी. सिंह, एससी महानिया अमित शर्मा अंजलि उपाध्याय की सहभागिता हुई। महासचिव जी के द्वारा खंड में हो रहे सीवर की सफाई की समीक्षा की गई, आने वाले समय मे कोरोना महामारी के चलते लोगों के हाल चाल लेने के लिए अखिल रूप से अभियान चलाने को कहा गया ताकि कोई भी किसी संकट में हो तो उसका समाधान किया जा सके।

संगठन को मजबूत करने के लिए उनके द्वारा दिये गए सुझावों को सभी ने ध्यानपूर्वक संकलित किया। समिति के कार्यों को राजनीतिक रूप न देने पर जोर दिया गया और अंत ने धन्यवाद प्रस्ताव के बाद बैठक को समाप्त किया गया।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...