Breaking News

देर रात जागकर वेब सीरीज देखने की लत से युवक ने ऐसे बचाई 75 जानें, हो रही तारीफ

ज्यादातर मां-बाप अपने बच्चों के देर रात जागकर फोन चलाने की वजह से काफी दुखी रहते हैं. आजकल लोग रात में जागकर मोबाईल पर वेब सीरीज देखते हैं. इस देर रात जागकर वेब सीरीज देखने की आदत ने मुंबई में 75 लोगों की जान बचा ली. इस घटना के बारे में सुनकर शायद आप भी अपने बच्चों को अब देररात जागने से नहीं रोक पाएंगे.

घटना मुंबई को डोंबिवली इलाके में घटी. जहां देर रात दो मंजिला एक बिल्डिंग ढह गई. हालांकि बिल्डिंग ढहने से पहले ही इमारत में रह रहे लगभग 75 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया था. इन्हें किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई. यह चमत्कार इसलिए हो गया, क्योंकि बिल्डिंग में रहने वाले एक 18 साल के लड़के को देर रात जागकर वेब सीरीज देखने की आदत थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के डोंबिवली के कोपर इलाके में 29 अक्टूबर की रात दो मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई. इमारत में उस समय 75 लोग रहते थे. 18 साल का कुणाल मोहिते उस रात देर तक जागकर वेब सीरीज देख रहा था.

Loading...

कुणाल लगभग हर रोज देर रात तक जागता था. उस रात कुणाल को जैसे ही बिल्डिंग गिरने की आशंका हुई, उसने समय रहते हुए सभी को इमारत के गिरने के बारे अलर्ट किया तथा लोग जल्दी से बिल्डिंग से सुरक्षित निकल पाए. कुणाल ने बताया कि वैसे तो वो हर रात 2 बजे तक सीरीज देखने के बाद सो जाता है, लेकिन उस रात उसे 2 बजे के बाद भी नींद नहीं आ रही थी.

कुणाल ने बताया कि वह सुबह 4 बजे तक वेब सीरीज देख रहा था. इस दौरान उसके घर के किचन का हिस्सा अचानक से गिरने लगा. तभी तुरंत उसने अपने घर के लोगों को जगाया और इस बात की सूचना दी. उसने इस दौरान बिल्डिंग में रहने वाले सभी लोगों को अलर्ट किया और लोग जान बचाकर घर छोड़कर बिल्डिंग के नीचे भागे. इस घटना के 5 मिनट के भीतर ही पूरी बिल्डिंग भरभराकर गिर गई.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भाजपा ने प्रशासनिक बल एवं धनबल से जीता उपचुनाव: नरेश उत्तम पटेल

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *