Breaking News

मारपीट के मामले में गये सिपाही पर हमला, गंभीर घायल

लम्भुआ/सुलतानपुर। मारपीट की सूचना पर पहुँचे बीट सिपाही पर अराजकतत्वों ने हमला बोल दिया। हमले में सिपाही का सर फट गया। सिपाही के जख्मी होने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की मदद से जख्मी सिपाही को स्थानीय सीएचसी लाया गया। खबर पाकर एसपी समेत कई अफसर भी कोतवाली पहुँच गए। खबर भेजे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

मामला स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के खुनशेखपुर गांव का है। गांव के ही दो पक्षों में कई दिनों से तनातनी चल रही थी। रविवार को भी बवाल हुआ था। सोमवार की सुबह फिर दोनों पक्ष गुत्थमगुत्था हो गए। सूचना पाकर बीट सिपाही सरताज भी मौके पर पहुँच गए। वे दोनों पक्षों में बीचबचाव करने लगे तो अराजकतत्वों ने उन पर हमला बोल दिया। हमले में सिपाही का सर फट गया। गम्भीर रूप से जख्मी सिपाही जमीन पर गिर गया तो अराजकतत्व भाग निकले।

आनन-फानन ग्रामीणों की मदद से सिपाही को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया गया। गांव मे भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा, सीओ लाल चन्द्र चौधरी भी कोतवाली पहुँच गए। सीओ ने बताया कि कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जबकि अन्य लोगों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमलावरों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट-संतोष सिंह

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...