Breaking News

श्रीराम सेना चीफ का विवादित बयान, मोदी के नाम पर वोट मांगे तो…चप्पलों से पीटें…

र्नाटक के विवादास्पद नेता और श्री राम सेना के प्रमोद मुथालिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं पर निशाना साधा है। मुथालिक ने कारवार में लोगों से कहा कि अगर वे डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेते हैं तो बीजेपी नेताओं को चप्पलों से पीटें। आपको बता दें कि मुथालिक ने 23 जनवरी को घोषणा की थी कि वह करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुथालिक ने कहा, “वे नालायक हैं। वे बेकार लोग हैं जो पीएम मोदी का नाम लेते हैं। वे अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को नहीं समझेंगे।” हिंदू सेना प्रमुख ने भाजपा नेताओं को मोदी के नाम और तस्वीर का उपयोग किए बिना मतदाताओं को लुभाने और वोट मांगने की चुनौती भी दी है।

उन्होंने आगे कहा, ”वे ऐसा नहीं करेंगे। पीएम मोदी के नाम का उपयोग किए बिना वोट नहीं मांगेंगे। वे फिर से आपके दरवाजे पर आएंगे। आपसे कहेंगे कि आप अपना वोट मोदी को दें। अगर वे मोदी का नाम लेते हैं तो उन्हें चप्पलों से मारें।”

इससे पहले मुथालिक ने यह भी दावा किया था कि उन्हें कुछ बीजेपी नेताओं का समर्थन हासिल है। उन्होंने यह भा कहा था कि बीजेपी नेताओं ने चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद की पेशकश भी की है। उन्होंने चुनाव लड़ने के अपने फैसले से पीछे हटने से भी इनकार किया।

उन्होंने कहा, ”इस बार बिना मोदी का नाम लिए वोट मांगे। पैम्फलेट और बैनर पर मोदी की तस्वीर नहीं होनी चाहिए। मतदाताओं से कहें कि आपने विकास किया है, आपने गायों को बचाया है, आपने हिंदुत्व के लिए काम किया है। अपनी छाती पीट-पीटकर शान से वोट मांगने की कोशिश कीजिए।”

 

About News Room lko

Check Also

सुलझा हुआ, सेवाभावी नेता राम नाईक: सुमित्रा महाजन

• 90 वर्ष पूर्ति पर राम नाईक का अभिनंदन समारोह अत्यंत सुलझा हुआ, सेवाभावी संघ ...