Breaking News

बूथ मजबूत करने में जुटे सपाई,बनवायेंगे युवाओं के वोट

रायबरेली। समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक जिला अध्यक्ष इं. वीरेन्द्र यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि 1 जनवरी को 18 वर्ष पूर्ण करने वाले युवकों एवं युवतियों के नाम मतदाता सूचियों में अधिक से अधिक बढ़वाने के लिए पार्टी के बूथ स्तरीय कमेटियों के प्रभारियों एवं सदस्यों को सक्रियता से बीएलओ से सम्पर्क कर फार्म भरवाने का कार्य करें। उन्होंने कहा भाजपा सरकार की कृषि नीतियों के विरोध और किसानों द्वारा किये जा रहे आन्दोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी जनपद के सभी विकास खण्डों में किसान यात्राओं का आयोजन 7 दिसम्बर से होना है। जिसमें किसानों की आय बढ़ाओ और खेती किसानी बचाओं की मांग को लेकर किसान यात्राओं में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी, सुविधानुसार पैदल, साइकिल तथा अपने वाहनों से शामिल होंगे। इन यात्राओं के दौरान किसानों के मुद्दों पर जनता को जागरूक किया जायेगा।
पूर्व विधायक श्याम सुन्दर भारती ने कहा कि सोमवार से प्रारम्भ हो रही किसान यात्राओं में ज्यादा से ज्यादा साथियों को जोड़कर पार्टी को मजबूती देने का संकल्प लिया जाये। जिला उपाध्यक्ष मो0 इलियास ने  कहा कि बूथ प्रभारी एवं कार्यकर्ता निर्वाचन आयोग द्वारा नियत दिनों में मतदाता बढ़ाने के कार्य हेतु सभी गांवों एवं वार्डों में आमजनों से मिलकर जिम्मेदारी पूर्वक कार्य करना होगा। बैठक का संचालन महासचिव मो0 अरशद खान ने किया।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष रामसेवक वर्मा, डॉ0 दिनेश पाल, शिवनारायन सिंह, राजेश मौर्य, कोषाध्यक्ष श्रवण चौधरी, वरिष्ठ नेता मुनेश्वर पासी, मो0 शमशाद, जिला सचिव बुधेन्द्र सिंह, अरविन्द चौधरी, राजेन्द्र यादव, रंजीत यादव, वीरेन्द्र बहादुर, हरीश चौरसिया, रामकिशोर पुजारी, विधान सभा अध्यक्ष हरिकृष्ण, राकेश त्रिवेदी, विनय यादव, जागेश्वर यादव, मुकेश रस्तोगी, एम.आई. जावेद, बिन्देश्वरी पासी एडवोकेट, रामनेवाज यादव, नरेन्द्र सिंह ने बैठक को सम्बोधित किया।
रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...