Breaking News

दीक्षांत समारोह सप्ताह: लखनऊ विश्वविद्यालय में चौथे दिन भी चलता रहा छात्रों के प्रतिभाग एवं जीत हार का सिलसिला 

लखनऊ। दीक्षांत समारोह सप्ताह में लखनऊ विश्वविद्यालय के द्वितीय परिसर में सांस्कृतिकी के तत्वावधान में लखनऊ यूनिवर्सिटी सपोर्ट्स ऐंड कलचरल कमेटी द्वारा आयोजित दीक्षांत समारोह सप्ताह के चौथे दिन भी विद्यार्थियों के प्रतिभाग एव जीत हार का सिलसिला चलता रहा। विभिन्न प्रतियोगिताओ में राजधानी के तमाम शिक्षण संस्थानों के बच्चो ने भाग लिया। आज 18 जनवरी को कार्ड-मेकिंग,मेहंदी प्रतियोगिता तथा स्टैण्डप कमेडी में छात्रों ने अपने प्रतिभा के जलवे विखेरे।

आज के प्रतियोगिता के कोऑर्डिनेटर रहे कार्तिक पांडेय ने बताया कुलमिलाकर आज 25 से अधिक बच्चो ने प्रतिभाग किया। कुणाल सिंह, मानवेन्द्र रजवाड़ा, आयुष गुप्ता एव अन्य छात्रों में अपने हास्य से उपस्थित दर्शकों को आनन्द से भर दिया।।

लखनऊ विश्वविद्यालय: लिंग आधारित हिंसा, उत्पीड़न और लैंगिक समानता पर चर्चा के लिए कार्यक्रम की शुरुआत

वही मेहंदी कम्प्टीशन में अलीशा, सेजल गुप्ता एव अन्य छात्रों ने अपने कला से उपस्थित दर्शको का मन मोह लिया। कार्ड मेंकिंग प्रतियोगिता में लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय की छात्रा वर्तिका सिंह,एव अभियांत्रिकी तृतीय वर्ष की छात्रा शिप्रा त्रिपाठी एव अन्य तमाम छात्रों ने प्रतिभाग किया एव अपने हुनर के जलवे विखेरे।

इस अवसर पर lucsc के डायरेक्टर प्रो सतीश पांडेय, द्वितीय परिसर निदेशक प्रो बीडी सिंह, द्वितीय परिसर के स्पोर्ट्स इन्चार्ज डा अनुराग श्रीवास्तव, लखनऊ विश्वविद्यालय खेल एव संस्कृति समिति के अध्यक्ष डॉ उग्रसेन वर्मा समेत द्वितीय परिसर के अन्य शिक्षक गण मौजूद रहे। दीक्षांत सप्ताह समारोह के अंर्तगत द्वितीय परिसर में 19 जनवरी को एकल गायन तथा एकल नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

हम सभी को जीवन में लक्ष्य और उद्देश्य में अंतर ज्ञात होना चाहिए- नंदकुमार शंक

About Samar Saleel

Check Also

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट व जी-20 के भव्य सम्मेलन से उत्तर प्रदेश की समृद्ध संस्कृति दुनिया तक पहुंचेगी- र्गा शंकर मिश्र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ...