Breaking News

कैस वैन से एक करोड़ साठ लाख रूपए की चोरी

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन प्लेट फार्म नम्बर दस के समीप गुरूवार की शाम एटीएम में पैसा डालने वाली एसआईएस प्रोसीजर कम्पनी की कैस वैन से एक करोड़ साठ लाख रूपऐ से भरा कैस बाक्स चोरी हो गया। सूचना पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच जारी है।

 

नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सिविल लाइंन थाना क्षेत्र में रेलवे जंक्शन के प्लोट फार्म नम्बर दस के समीप स्थित एसबीआई के एटीएम में पैसा डालने वाली एसआईएस प्रोसीजर कम्पनी के कैस वैन से गुरूवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे एक करोड़ साठ लाख रूपए से भैरा कैस वाक्स चोरी होने की सूचना मिली है। मामले की जांच जारी है।

एक करोड़ साठ लाख की चोरी की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज कई थानों की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सिविल लाइंस क्षेत्र में सघन वाहन चेकिंग की जारी है। कैस वैन में तीन कर्मचारी है और कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दिया कि कैस वैन से एक करोड़ साठ लाख रूपए से भरा कैस बाक्स चोरी हो गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज कहना है कि घटनास्थल पर सक्रिय सीसीटीवी कैमरे में कैसवैन के पास कोई संदिग्ध अबतक नहीं मिला है। एसबीआई एटीएम के सुरक्षा कर्मी का भी यही कहना है कि कैस वैन के समीप कोई व्यक्ति नहीं आया है। कैस वैन में कुल चार लोग थे। जिसमें तीन कर्मचारी पैसा डालने के लिए दूसरे एटिम में चले गए और वापस लौटे तो कैस बाक्स गायब था। अबतक कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच जारी है।

About News Room lko

Check Also

गरीब कन्याओं के विवाह से शुरू हुआ अंबानी परिवार का शादी समारोह

मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी की रस्मों की शुरुआत गरीब कन्याओं के ...