Breaking News

राजधानी दिल्ली में पैदल यात्रियों के लिए सड़क पार करना जानलेवा , डिलीवरी ब्वॉय को बस ने कुचला

राजधानी दिल्ली में पैदल यात्रियों के लिए सड़क पार करना जानलेवा साबित हो रहा है। सिविल लाइंस इलाके में सड़क पार कर रहे डिलीवरी ब्वॉय को बस ने कुचल दिया। शर्मनाक बात तो यह है कि हादसा होने की जानकारी के बावजूद चालक ने बस नहीं रोकी और सिर को कुचलता हुआ भाग गया। यह घटना गत शनिवार सुबह की है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सिविल लाइंस पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि आईपी कॉलेज की रेडलाइट पर सुबह करीब पांच बजे हादसा हुआ था। घटना के समय युवक सड़क पार कर रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एसएचओ राजीव कुमार की टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो सामने आया कि युवक को टक्कर मारने के बाद चालक को पता चल गया था, लेकिन उसने बस नहीं रोकी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान 27 वर्षीय दानवीर उर्फ तनवीर के तौर पर हुई है। वह नेपाल के पालपा जिले का रहने वाला था। करीब तीन साल से सिविल लाइंस स्थित कैंटीन में फूड डिलीवरी का काम करता था। मृतक के परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है।

बस का पहिया युवक के उपर से गुजर गया। जांच के दौरान कुछ दूर आगे पेट्रोल पंप के पास बस खड़ी मिली। आरोपी बस चालक फिरोज को पुलिस ने सोमवार को अमरोहा से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताया कि वह दो मई की रात देहरादून से सवारी लेकर आईएसबीटी कश्मीरी गेट आया था। सुबह सवारी उतारने के बाद वह आईपी कालेज की रेडलाइट से मजनू का टीला होते हुए वजीराबाद जा रहा था।

जांच कर रही पुलिस टीम ने बताया कि बस के अंदर लगे कैमरे की एक रिकॉर्डिंग जब्त की गई है। उसमें बस का हेल्पर कहते हुए दिख रहा है कि अरे बस के नीचे कोई आ गया है। हालांकि इसके बावजूद चालक ने बस नहीं रोकी।

About News Room lko

Check Also

दिल्ली में हो रही रिमझिम बरसात, मौसम हुआ सुहाना; उमस भरी गर्मी से मिली राहत

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ताजा बारिश हुई है। फिरोज शाह रोड पर बारिश में ...