Breaking News

ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत

नसीराबाद/रायबरेली। थाना क्षेत्र के बबुरी मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार नवयुवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं साइकिल पर सवार मृतक का 10 वर्षीय भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया।राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर मृतक का शव पीएम के लिये भिजवाया।


पूरे जमादार मजरे बहुतई निवासी इंद्रजीत पुत्र विश्वनाथ (25) अपने भांजे दीपक पुत्र महेश (10) निवासी पूरे कालिका मजरे मऊ थाना डीह को अपने साथ लेकर साइकिल से ही चतुरपुर स्थित भट्ठे पर मजदूरी कर रही अपनी बहन को त्यौहारी देने जा रहा था। बबुरी मोड़ के पास जैसे ही पहुंचा तभी नसीराबाद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी।

वहीं साइकिल पर सवार बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही ट्रक अनियंत्रित होकर पास स्थित नाले में जा घुसा। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर थाने ले आई।वहीं घटना से नाराज परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

जहां सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम सहित पहुंचे नसीराबाद थानेदार श्रीराम पाण्डेय,सीओ सलोन राम किशोर सिंह एसडीएम सलोन दिव्या ओझा ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भिजवाया। मृतक अपने पीछे मां बाप व एक बड़ा भाई अजय कुमार व तीन बहनें ऊषा,आशा एवं नीशा को पीछे छोड़ गया।वहीं घटना को लेकर मृतक की मां सुमेरा का रो रोकर बुरा हाल है।

सीओ सलोन राम किशोर सिंह ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी। ट्रक चालक को हिरासत में रखते हुये शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया गया है ।वहीं घायल बालक को सीएचसी नसीराबाद भेजा गया।मृतक की तरफ से तहरीर मिलते ही अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...