Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की ननिहाल में जलकर मौत

राही/रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र के एक गांव मे संदिग्ध परिस्थितियो मे आग मे जलकर एक युवती की मौत हो गई। छत पर जल रही युवती की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणो का भारी जमावड़ा लग गया। जब तक परिजन पहुचते तब तक युवती ने दम तोड दिया था। घर के परिवारीजन बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव के अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुट गए लेकिन ग्रामीणों की सूचना पर भदोखर पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल पर पहुंच छानबीन कर मौके से साक्ष्य एकत्रित किये।

भैदपुर गांव मे अपने ननिहाल आई शालू सिंह पुत्री धनंजय सिंह निवासी झरहा थाना जगतपुर की आग में जलकर मौत हो गई। मृतक 10 दिन पहले भैदपुर अपने मामा के यहां आई थी।परिजनों के अनुसार युवती मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। बुधवार की सुबह लगभग तीन बजे युवती ने छत पर जाकर केरोसिन डालकर आग लगा लिया। किसी दूसरे के दरवाजे पर सो रहे मामा के भाई ने आग की लपटों को देखकर घर में आवाज लगाई।

जानकारी होने पर सभी परिजन छत की ओर दौडे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। छत पर पहुंचने पर देखा तो युवती ने दम तोड़ दिया था। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। सूचना पर मैं फोर्स के साथ भदोखर एसओ राम आशीष उपाध्याय, सीओ सिटी डॉ. अंजनी चतुर्वेदी शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया।उधर एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ कर जांच पड़ताल की।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...