Breaking News

ओट्स ब्रांड सफोला ने चार नए गॉरमेट फ्लेवर्स लॉन्च किए

मुंबई (अनिल बेदाग)। भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनियों में से एक, मैरिको ने अपने प्रमुख ब्रांड-सफोला (Saffola) के तहत अपनी फ्लेवर्ड ओट्स रेंज (Flavored Oats range) में चार आकर्षक गॉरमेट-स्‍टाइल फ्लेवर्स लॉन्च किये हैं। पहली बार सफोला ओट्स दो आकर्षक एवं मीठे फ्लेवर्स-नटी चॉकलेट और एप्पल ‘एन’ ऑमंड्स की पेशकश करेगा। साथ ही, दो नए फ्लेवर जैसे स्पाइसी मेक्सिकाना और चीज़ी इटालिया के लॉन्च के साथ सेवरी (मसाला) ओट्स के पोर्टफोलियो का भी विस्तार किया जा रहा है।

‘खाली होने पर रोहित और कोहली को भी घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए’, कीर्ति आजाद ने क्यों दिया यह बयान

नए सफोला ओट्स फ्लेवर्स के बारे में इंडिया एंड फूड्स बिजनेस (मैरिको लिमिटेड) के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर वैभव भंचावत ने कहा, सफोला के नए स्वादिष्ट फ्लेवर्स की पेशकश के साथ, हम उन आधुनिक उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने की उम्मीद करते हैं जो फ्लेवर एवं स्वाद से समझौता किए बिना सेहतमंद विकल्प चाहते हैं।

ओट्स ब्रांड सफोला ने चार नए गॉरमेट फ्लेवर्स लॉन्च किए

पौष्टिक और स्वादिष्ट विकल्पों की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता के मुताबिक हम यह सुनिश्चित करते हैं कि सभी आयु वर्ग के उपभोक्ता सभी प्रकार के अवसरों पर ओट्स के व्यंजनों का आनंद उठा सकें।

सफोला मसाला ओट्स वर्तमान में स्‍नैकिंग के लिए 6 स्वादिष्ट सेवरी यानी नमकीन फ्लेवर्स में उपलब्ध है। ब्रांड ने स्पाइसी मेक्सिकाना और चीज़ी इटालिया नाम से दो फ्यूजन फ्लेवर्स भी लॉन्च किए हैं।

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के अभिनेता अथर्व सावंत के कुछ सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल अवतार जिन्हें अपने लोगों ने खूब पसंद किया

ये फ्लेवर स्नैकिंग श्रेणी में पहले से ही ट्रेंड करने वाले फ्लेवर हैं। यह नया प्रयोग अलग-अलग तरह के और सुविधाजनक विकल्पों की पेशकश करने के समर्पण को दर्शाता है जो आज के उपभोक्ताओं की जागरूक जीवनशैली के साथ सहजता से मेल खाते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...