Breaking News

अपने वजन घटाने को लेकर डेव बॉतिस्ता ने की खुलकर बात, बोले- अपनी अलग पहचान बनाना है कारण

हॉलीवुड स्टार पूर्व WWE रेसलर डेव बॉतिस्ता ने अपने वजन घटाने के सफर के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करते समय वह अपने सह कलाकारों के बगल में नहीं दिखना चाहते थे। उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाने के लिए अपना वजन घटाने का फैसला किया।

एक भूमिका के लिए बढ़ाना पड़ा था वजन
डेव बॉतिस्ता ने पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा कि फिल्म ‘नॉक एट द केबिन’ के दौरान उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा था। वह असहज रूप से मोटे हो गए थे। ‘नॉक एट द केबिन’ के लिए मैं काफी मोटा हो गया। मेरा वजन लगभग 315 पाउंड था..मैंने बहुत तेजी से वजन बढ़ाया और मैंने असहज मात्रा में वजन बढ़ाया और इसे कम करने में काफी समय लगा।

जितना वजन कम किया, उतना बेहतर दिखा
पीटीआई से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैंने जितना वजन कम किया, मैं कैमरे पर उतना ही बेहतर दिखता था और अन्य अभिनेताओं के बगल में भी उतना ही बेहतर दिखता था। मैं अभी भी एक बड़ा इंसान हूं। 6’4 और 240 पाउंड के साथ, एक सामान्य अभिनेता के बगल में, मैं एक गोरिल्ला की तरह दिखता हूं और यह ध्यान भटकाने वाला है। मैं शायद कुछ और पाउंड कम करूंगा। मैं इस तरह से पतला होने के लिए खुद को मार रहा हूं। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।”

‘द किलर गेम’ में आए नजर
बता दें डेव बॉतिस्ता ने वर्ष 1999 में अपने कुश्ती करियर की शुरुआत की थी और 2000 में WWE में नजर आए थे। वह 2002 में प्रसिद्ध हुए और 2019 में अपनी सेवानिवृत्ति तक सर्वश्रेष्ठ पहलवानों में से एक बन गए। 2006 में, बॉटिस्टा ने ग्रेग ग्लिएना की कॉमेडी फिल्म ‘रिलेटिव स्ट्रेंजर्स’ से अपने अभिनय की शुरुआत की और 2014 में “गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी” में अपनी भूमिका के साथ सफलता हासिल की। वह ‘माई स्पाई’, ‘ड्यून: पार्ट टू’ और ‘द लास्ट शोगर्ल’ सहित कई परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं। वह हाल ही में एक्शन कॉमेडी ‘द किलर गेम’ (2024) में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन जे जे पेरी ने किया है।

About News Desk (P)

Check Also

मदालसा शर्मा ने इस वजह से छोड़ा ‘अनुपमा’ शो, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

टीवी शो अनुपमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो से कई किरदारों ...