Breaking News

सूटकेस के अंदर कई टुकड़ों में मिली किशोरी की लाश, नहीं हो सकी पहचान पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बैरिया थाना क्षेत्र में हाईवे किनारे गंजहवा बाबा के खेत में रविवार को बंद पड़े सूटकेस में टुकड़ों में सड़ा-गला शव मिला। मौके पर स्थानीय लोगों की ओर से शव 15-16 वर्ष की किशोरी का होने की आशंका जताई गई है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है।पुलिस सभी पहलुओं पर घटना की जांच कर रही है।

👉भारत-अमेरिका की दोस्ती को मिला नया आयाम, इस मामले में चीन को पछाड़ पाया नंबर वन स्थान

पुलिस के मुताबिक फिलहाल यह कह पाना मुश्किल है कि सूटकेस में शव किसका है। शव के टुकड़े पूरी तरह से सड़ चुके हैं।सूटकेस में शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी है। बता दें कि बीते दिनों सोनभद्र-चंदौली सीमा पर ऐसा ही शव पुलिस को सूटकेस में मिला था।जिसका खुलासा आज तक नहीं हो सका है।

बलिया के दया छपरा-प्रसाद छपरा के बीच एनएच-31 से 100 मीटर दूर खेत में रविवार सुबह ग्रामीणों ने लाल रंग का सूटकेस देखा।ग्रामीण सूटकेस को पास जाकर देखना चाहा, मगर सूटकेस से निकलने वाली दुर्गंध से आगे नहीं जा सके। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के श्रद्धा कांड के शक पर ग्रामीणों ने बैरिया पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ बैरिया उस्मान, थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे

👉तेज रफ़्तार और विश्वस्तरीय सुविधाओं के साथ हवाई यात्रा से अधिक वंदेभारत ट्रेन बनी युवाओं की पहली पसंद

सूटकेस को खोला गया तो वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए।सड़े गले कपड़ों में लिपटे शव से स्पष्ट नहीं हो रहा था कि शव पुरुष का है या महिला का है। देखते ही देखते मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। शव के गले में एक माला है, जिससे उसकी उम्र 15 से 16 साल के बीच आंकी जा रही है।

एसपी ए आनंद ने कहा कि मौके का निरीक्षण किया गया है। सूटकेस में सिर्फ कंकाल बचा है। इससे स्पष्ट नहीं हो रहा है कि शव पुरुष का है या महिला का है। एसपी ने कहा कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा। जिले के साथ ही तटवर्ती बिहार क्षेत्र में भी मिसिंग को लेकर जांच की जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...