Breaking News

रेलवे लाइन के किनारे मिला युवक का शव, जेब में रखा था शिव गंगा एक्सप्रेस का टिकट

औरैया। जिले के अछल्दा रेलवे स्टेशन के निकट बुधवार सुबह एक 20 वर्षीय युवक का शव रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। आरपीएफ जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। युवक की जेब में 30 जून का शिवगंगा एक्सप्रेस का टिकट मिला जिससे माना जा रहा है कि वह यात्रा के दौरान ट्रेन से गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

अछल्दा हाल्टेड ड्यूटी पर मौजूद मुख्य आरक्षी रविंद्र कुमार ने आरपीएफ के उपनिरीक्षक गुड्डू भारती को रेलवे के किलोमीटर नंबर 1117/30-28 डीएन लाइन के मध्य ट्रैक के पास सुबह 7: 30 बजे के करीब डेड बॉडी बड़े होने की जानकारी दी। इस पर आरपीएफ उपनिरीक्षक गुड्डू भारती व जीआरपी फफूंद के प्रभारी राजेश गौतम मौके पर पहुंचे।

जीआरपी ने युवक की तलाशी ली तो उसकी जेब से 2560 शिव गंगा एक्सप्रेस का दिल्ली से प्रयागराज तक का टिकट 30 जून का मिला। टिकट पर 3 यात्रियों के यात्रा के लिए कोच संख्या एस-4 की बर्थ संख्या 49, 50 ,52 एलॉट थी। टिकट पर दर्ज यात्री 22 वर्षीय पवन का नाम मृतक युवक के पास पड़े बैग में मिले आधार पर दर्ज था। आधार कार्ड पर पवन कुमार पुत्र रमेश चंद्र जन्मतिथि 7-7-1998 वह पता भदखिन रामपुर जौनपुर उत्तर प्रदेश दर्ज था। युवक की जेब से 560 रुपए भी मिले जबकि बैग में मार्कशीट, मोबाइल चार्जर ,चश्मा, कंगी, फेस मास्क, हैंड ग्लव्स, कपड़े, पैन कार्ड, बैंक पासबुक, एटीएम कार्ड आदि भी मिला।

इसी बीच जीआरपी प्रभारी के पास मौजूद मृतक युवक के पास से मिले मोबाइल पर एक फोन आया जिस पर कॉल करने वाले ने खुद को पवन का चाचा बताया। हादसे की सूचना चाचा व परिजनों को देने के साथ जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। माना जा रहा है कि शिव गंगा एक्सप्रेस से यात्रा करने के दौरान युवक किसी तरह खिड़की से गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई। जीआरपी परिजनों के आने के बात मामले में कार्यवाही की बात कह रही है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में निर्धनतम परिवारों को आवास सहित जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित कराने के सम्बन्ध में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक संपन्न

लखनऊ। मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में निर्धनतम परिवारों को आवास सहित जनकल्याणकारी ...