Breaking News

यूपी के बाराबंकी में पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, घरवाले हुए हैरान

यूपी के बाराबंकी और जौनपुर में दिल दहलाने वाली घटनाएं सामने आई हैं। बाराबंकी में प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटकता मिला तो जौनपुर में प्रेमी-प्रेमिका ट्रेन के आगे कूद गए। प्रेमिका की मौत हो गई है और प्रेमी घायल है। माना जा रहा है कि परिवार वालों के विरोध के बाद प्रेमी जोड़ों ने यह कदम उठाया है।

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) आशुतोष मिश्रा एवं प्रभारी निरीक्षक सुरेश पांडे घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया साधारणपुर की रहने वाली 18 वर्षीय युवती शालिनी का गांव के ही स्वजातीय और विवाहित 22 वर्षीय युवक मंगल के साथ पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

उन्होंने बताया कि आज दोनों के शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटके मिले। थाना प्रभारी सुरेश पांडे ने बताया कि घटना पर पहुंचकर दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में कई बार दोनों परिवारों में विवाद भी हुआ जिसके चलते मंगल को जेल भी जाना पड़ा था। उन्होंने बताया कि इसके बावजूद दोनों में प्रेम प्रसंग चलता रहा। बृहस्पतिवार दोपहर दोनों प्रेमी युगल अपने घर से अचानक गायब हो गए जिसके चलते दोनों परिवारों में अफरा तफरी मच गई, दोनों की काफी खोजबीन की गई पर दोनों कहीं नहीं मिले।

About News Room lko

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...