Breaking News

यूपी के बाराबंकी में पति-पत्नी समेत दो बच्चों का फंदे पर लटका मिला शव, उलझी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मंगलवार 14 जुलाई को सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी समेत दो मासूम बच्चों के शव फंदे पर लटकते मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासिनक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. वहीं, इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में दहशत हैं, क्योंकि एक तरह सुसाइड नोट मिला है तो दूसरी ओर हत्या के भी सुराग मिल रहे हैं. अब पुलिस हत्या और सुसाइड की गुत्थी को सुलझा रही है.

बाराबंकी के एसएसपी डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि मऊ जिले के मूल निवासी ललित किशोर गौड़ और उनकी पत्नी प्रीति, दो पुत्र प्रेम 12 और अंक्रत आठ वर्ष के साथ कोतवाली नगर के आवास विकास कालोनी निवासी योगेंद्र सिंह के मकान में दो वर्षों से किराए पर रह रहे थे. 14 जुलाई की सुबह करीब छह बजे दूध वाला आया और पुकारने लगा. जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से झांक कर देखा तो पति का शव आगे वाले कमरे में लटका रहा था.

पुलिस को तत्काल सूचना दी, मौके पर पहुंची तो दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए. वहां पर दो बच्चों और पति-पत्नी के शव लटक रहे थे. शव के फंद में स्टॉल था. जबकि बच्चों के मुंह कपड़ों से कसे हुए थे. छानबीन हुई तो पुलिस को मौके से सुसाइड नोट टीवी की स्क्रीन पर चस्पा मिला है. पुलिस घर से मिले लैपटॉप को खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट पहले ही वायरल हो चुका था, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. पुलिस ने डॉग स्कॉयड की मदद से भी अन्य सुराग जुटा रही है. पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया है और मकान मालिक से भी पूछताछ जारी है.

लखनऊ की एक फर्म मालिक से था विवाद

लखनऊ की एक फर्म एलईडी बल्व बनाती है, जिसमें ललित काम करता था. ललित का भी फर्म में कुछ हिस्सा था. मिली डायरी से यह पता चल रहा है कि कुछ प्रापर्टी का विवाद फर्म मालिक से भी था, जिसका डायरी में जिक्र है. हालांकि अब पुलिस फर्म मालिक और उससे संबंधित लोगों से संपर्क करना शुरू कर दिया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...