Breaking News

शादी की सालगिरह पर दीपिका ने नहीं किया ये काम, रणवीर हो गए नाराज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम बी-टाउन के परफेक्ट कपल्स में गिना जाता है. हालांकि, कई बार दोनों के रिश्ते में खटास की खबर सामने आ चुकी है लेकिन हर बार दोनों ने ही इन खबरों को महज अफवाह ही साबित किया. वहीं, #दीपवीर 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे.

ऐसे में इस जोड़ी ने कल यानी सोमवार को अपनी शादी के चार साल पूरे किए हैं. हालांकि, दोनों को किसी लंच या डिनर पर स्पॉट नहीं किया गया इतना ही नहीं दीपिका ने सोशल मीडिया पर भी पति रणवीर सिंह को विश भी नहीं किया. हालांकि, अब फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि आखिर दीपिका ने कोई पोस्ट क्यों शेयर नहीं किया?

इस बात में कोई शक नहीं है कि दीपिका #पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें अपने प्यार का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेने की जरूरत नहीं है. वहीं, दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वो सिर्फ प्रोफेशनल चीजों को लेकर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं न कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए. खैर, रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी पत्नी को सर्प्राइज देते नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा बात करें दीपिका रणवीर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही #रणवीर सिंह करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सर्कस भी फाइपलाइन में हैं. वहीं, दीपिका अगले साल शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास ऋतिक रोशन के साथ फाइटर जैसी बड़ी फिल्म भी है.

सोशल मीडिया पर कई फैंस ये सवाल उठा रहे हैं कि आखिर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति रणवीर सिंह के लिए कोई पोस्ट शेयर क्यों नहीं किया. इतना ही नहीं कई फैंस इस बात से परेशान हैं और सवाल उठा रहे हैं कि- कहीं दोनों अलग तो नहीं होने वाले.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...