Breaking News

बाथरूम में जाकर इस एक्ट्रेस ने दिए मदहोश कर देने वाले पोज, देख मचा हडकंप

कई एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के बूते पर फैंस के दिलों में जगह बनाती हैं, तो कुछ एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से अपने चाहने वालों को मदहोश कर देती हैं. ऐसी ही एक हसीना है जो अपनी बोल्डनेस से आए दिन सोशल मीडिया का पारा बढ़ाए रहती है और वो है #करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna). एक्ट्रेस करिश्मा दिखने में काफी खूबसूरत हैं और छोटे पर्दे पर वो आए दिन कुछ ना कुछ कमाल करती ही रहती हैं.

लेकिन एक्टिंग से इतर उनके सोशल मीडिया पोस्ट आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं और इसके पीछे की वजह उनकी बोल्ड फोटोज हैं. हाल ही में उनकी पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर गदर मचा रही है और इस फोटो में उनका ब्रालेस लुक नजर आ रहा है.

करिश्मा के इस #वायरल लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन पैंट सूट पहना हुआ है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि करिश्मा ने ब्लेजर के अंदर कुछ भी नहीं पहना है लेकिन गले में चोकर कैरी किया हुआ है. करिश्मा ने बालों को खुला रखा है और अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट्स शूज से कंपलीट किया हुआ है. इस लुक में करिश्मा काफी बेबाक लग रही हैं. इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये तस्वीरें बाथरूम में क्लिक करवाई हैं.

करिश्मा तन्ना ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और वो बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं. यही नहीं, उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के खिताब को अपने नाम भी किया हुआ है.

इन सब सफलताओं के बीच करिश्मा अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं और अपने बोल्ड लुक से वो आए दिन फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. आपको बता दें, करिश्मा तन्ना का एक पुराना सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उनका ब्रालेस लुक नजर आ रहा है. करिश्मा के इस लुक को देखकर लोग मदहोश हो रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...