Breaking News

दीपिका पादुकोण ने लांच की अपनी वेबसाइट, मिलेगी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फैन्स को एक खास तोहफा दिया है. दीपिका ने आखिरकार अपनी वेबसाइट लॉन्च कर दी है. जिसकी जानकारी खुद उन्होने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दी है.

दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले अपने सारे पोस्ट इंस्टाग्राम के डिलीट कर दिए थे. इसके बाद से अब अपने हर एक नए पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस फैंस को खुद से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी बेवसाइट लॉन्च कर दी है. दीपिका पादुकोण ने गुरुवार कोhttp:// www.deepikapadukone.com नाम की वेबसाइट लॉन्च की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके वेबसाइट लॉन्च की घोषणा की है.

दीपिका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि अनुभव http://www.deepikapadukone.com. उन्होंने बताया कि वेबसाइट में क्या क्या शामिल होगा. दीपिका पादुकोण की वेबसाइट पर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, सोशल वर्क और अन्य सुविधाएं भी होंगी.

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कहा है कि हाय, मैं आज अपनी वेबसाइट लॉन्च करने के लिए एक्ससाइटेड हूं. यह कई महीनों से कामों में है और कोरोना महामारी के कारण इसमें देरी हुई है, लेकिन, यह अंत में अब यह तैयार है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...