Breaking News

फिल्म ‘दुर्गावती’ के सेट पर भूमि पेडनेकर के लिए रखा गया ये खूबसूरत सरप्राइज, जिसे देख एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

भूमि पेडनेकर को बीते दिनों अपनी फिल्म ‘दुर्गावती’ के सेट पर एक खूबसूरत सरप्राइज हासिल हुआ। दरअसल भूमि लगातार अच्छी फिल्में दे रही हैं जिसके फलस्वरूप उनकी झोली में ढेरों अवॉर्ड भी आ चुके हैं। ‘दुर्गावती’ की टीम ने भूमि की इसी कामयाबी का जश्न मनाने का निश्चिय किया। भूमि को इस बारे में पता नहीं था कि टीम ने शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें सरप्राइज देने और जश्न मनाने की योजना बनाई है।

भूमि काफी रोमांचित और अभिभूत थी कि उनकी टीम ने इस तरह के अनोखे और खास सरप्राइज की योजना बनाई। टीम के इस उत्साह देख वह फूले नहीं समा रही थी। सेट पर सभी ने केक काटने की रस्म में भाग लिया जिसके बाद क्रू ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार जीतने के लिए उन्हें फिर से बधाई दी।
भूमि अपनी फिल्मों द्वारा दर्शकों और क्रिटिक्स की लगातार वाह-वाही बटोर रही हैं। फिल्मफेयर से लेकर तमाम दूसरे पुरस्कारों के चलते भूमि की निरंतर मेहनत रंग लाती हुई प्रतीत हो रही है।

भूमि पेडनेकर पहली बार महिला केन्द्रित फिल्म ‘दुर्गावती’ में नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार, भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी भूमि पेडनेकर के इर्द-गिर्द ही घूमती है। गौरतलब है कि पिछले साल भूमि, ‘सांड की आंख’, ‘बाला’ और ‘पति-पत्नी और वो’ जैसी फिल्में में नजर आई।

About News Room lko

Check Also

बॉलीवुड और वैश्विक सिनेमा की खाई को पाटना चाहते हैं अल्लू अर्जुन, नवीन निर्माण शैली को बताया सहायक

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभिनेता ...