Breaking News

स्कूल्स एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल डिप्टी सीएम से मिला

रायबरेली। रायबरेली स्कूल्स मैनेजर एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा से मिला। एसोसियेशन के पदाधिकारियों ने डिप्टी सीएम से मुलाकात कर कोरोना के कारण बंद चल रहे प्राइमरी एवं जूनियर कक्षाओं के संचालित किए जाने के लिए नीति बनाने का अनुरोध किया। एसोसियेशन के अध्यक्ष गौरव सिंह ने कहा कि निरंतर दस माह से बंद चल रहे शिक्षण संस्थानों के कारण बच्चों की शिक्षा बुरी तरह से प्रभावित हो रही है।
एसोसियेशन के संरक्षक अरविन्द श्रीवास्तव एडवोकेट ने डिप्टी सीएम को सुझाव दिया कि कोरोना के कारण यदि जूनियर और प्राइमरी कक्षाओं का संचालन किन्ही कारणों से संभव न हो पा रहा हो तो प्राइमरी एवं जूनियर कक्षाओं में पढ़ने वाले उन बच्चों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराते हुए 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ स्कूल आने की अनुमति प्रदान की जाए जिनके पास ऑनलाइन शिक्षा ग्रहण कर पाने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है।
संस्था के कोषाध्यक्ष शिवेन्द्र श्रीवास्तव और उपाध्यक्ष मोहित श्रीवास्तव ने बताया कि विद्यालयों के बंद होने के कारण जहां बच्चों की शिक्षा पर बुरा असर पड़ रहा है वहीं विद्यालयों में कार्य कर रहे शिक्षकों और कर्मचारियों को भी अनेकों दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एसोसिएशन के द्वारा जूनियर और प्राइमरी कक्षाओं को 50 प्रतिशत उपस्थिति एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराते हुए कक्षाओं के संचालन की मांग की गई।
रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...