Breaking News

तीन दिन पहले श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी कोच बनाए गए चामिंडा वास ने दिया इस्तीफा, ये है बड़ी वजह

एक वक्त पर श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) का बोलबाला था और एक दिन उसका इतना बुरा दौर आ जाएगा ये किसी ने नहीं सोचा था. 1996 में विश्व विजेता से बनने से लेकर 2007 और 2011 के विश्वकप में लगातार फाइनल तक का सफर तय करने वाली ये श्रीलंका (Sri Lanka) अपने घर में भी बुरी तरह हार झेलती है. वहीं इस टीम में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे है.

वेतन विवाद के चलते कोच ने दिया इस्तीफा

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज चमिंडा वास (Chaminda Vaas) ने देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ वेतन विवाद के कारण राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्हें तीन दिन पहले ही इस पद पर नियुक्त किया गया था. वास (Chaminda Vaas) ने वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम के रवाना होने से ठीक पहले इस्तीफा दिया.

वास के फैसले पर बोला श्रीलंका बोर्ड

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हम उसकी शर्तों पर सहमति नहीं जता सकते थे कि इसलिए उसने इस्तीफा दे दिया’.

Loading...

एसएलसी ने बयान में कहा, ‘यह निराशाजनक है कि दुनिया भर में जिस तरह का आर्थिक माहौल है उसे देखते हुए वास ने निजी वित्तीय फायदे के लिए टीम की रवानगी की पूर्व संध्या पर अचानक और इस तरह का गैरजिम्मेदाराना कदम उठाया’.

सीरीज से पहले वास का बड़ा फैसला

हाल में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वास को पिछले हफ्ते ही ऑस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था.

वास (Chaminda Vaas) को तीन टी20 और तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के अलावा दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए सोमवार को टीम के साथ वेस्टइंडीज रवाना होना था.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

हाईकोर्ट से युवराज सिंह को मिली बड़ी राहत, हरियाणा सरकार को नोटिस, नहीं होगी कार्रवाई

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *