दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का होगा कोरोना टेस्ट, बुखार और गले में खराश, हुए क्वारंटीन

कोरोना वायरस से जूझ रही दिल्ली के लिए एक और चिंताजनक खबर है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें रविवार से बुखार और गले में खराश है. कोरोना वायरस के रिस्क को देखते हुए कल उनका टेस्ट कराया जाएगा. सोमवार की उनकी सारी मीटिंग्स कैंसिल कर दी गई हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल ने कल दिल्ली में कोरोना की स्थिति की जानकारी देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जिसके बाद उनकी तबीयत थोड़ी गड़बड़ हुई. ऐहतियातन उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक चैनल से बातचीत में केजरीवाल की तबीयत खराब होने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिन में सीएम के संपर्क में आने वालों लोगों ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी है.

भारद्वाज ने कहा कि सीएम सेल्फ क्वारंटीन में हैं. कल (मंगलवार) की सुबह टेस्ट के बाद पक्का पता जाएगा. मंत्री ने कहा कि कैबिनेट की मीटिंग्स तो दूर-दूर बैठकर होती थीं. सरकारी अधिकारियों को सावधानी बरतनी चाहिए.

Loading...

दिल्ली में कोरोना मामलों का विस्फोट 

देश की राजधानी में कोरोना वायरस मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. सोमवार सुबह तक दिल्ली में करीब 29 हजार मामले हो चुके थे. इनमें से 10,999 कोरोना मरीज अभी तक स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं 17,125 ऐक्टिव मरीज अभी भी इलाज करा रहे हैं. दिल्ली सरकार के मुताबिक, 12,213 कोरोना पेशंट्स को उनके घरों में ही आइसोलेशन में रहने को कहा गया है. यहां मरने वालों की संख्या 812 पहुंच चुकी है. दिल्ली में कोरोना हॉटस्पॉट्स की संख्या भी बढ़कर 169 हो चुकी है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ममता बनर्जी का बड़ा बयान ,कहा- भाजपा के सामने झुकने के बजाए अपना गला कटाना चाहूंगी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 23 जनवरी को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *