Breaking News

सड़क हादसे में डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हुआ डंपर, बिधूना-बेला मार्ग पर संकेतक रिफ्लेक्टर लगाने की मांग

दो दिन पूर्व करहल से पेप्सी की खाली बोतल लाकर हरदोई के लिए जा रहा है एक ट्रक भी उसी जगह पर डिवाइडर से टकरा गया था, जिसमें भरी पेप्सी की काफी बोतल टूट गई थी। इससे पूर्व 22 फरवरी को ब्रह्मदेव मंदिर के पास एक कार के डिवाइडर से टकरा जाने के बाद उसमें सवार कानपुर देहात के बिरहा गांव निवासी शत्रुघ्न का पुत्र शिवेंद्र सिंह, गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

  • Published by- @MrAnshulGaurav Written by- Anupama Sengar
  • Monday, 07 Febraury, 2022

औरैया। बिधूना से बेला के लिए जाने वाले मार्ग पर बने डिवाइडर पर ‘संकेतक हुआ रिफ्लेक्टर’ ना होने के कारण आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। सोमवार को झांसी से कन्नौज जा रहा डंपर डिवाइडर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों ने डिवाइडर पर ‘संकेतक हुआ रिफ्लेक्टर’ लगवाए जाने की मांग की है।

बिधूना से बेला तक जाने वाले मार्ग पर नदी का पुल उतरने के बाद, किरतपुर से लेकर ताजपुर भट्टा तक पीडब्ल्यूडी विभाग ने डिवाइडर बनाया है। डिवाइडर पर ‘संकेतक हुआ रिफ्लेक्टर’ ना होने की वजह से आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। कीरत पुर और ताजपुर के पास होने वाले हादसों के चलते कई बार ग्रामीण पीडब्ल्यूडी विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों से यहां पर संकेतक वाले रिफ्लेक्टर लगवाए जाने की मांग कर चुके हैं। लेकिन, अभी तक किसी कोई ध्यान नहीं दिया गया है। पीडब्ल्यूडी के न सुनने के कारण ही बीती रात ही सामने से पढ़ रही लाइट के कारण झांसी से गिट्टी लादकर कन्नौज जा रहा एक डंपर कीरतपुर में डिवाइडर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गया। ग्वालियर निवासी चालक गिरिराज राणा ने बताया कि सामने से पड़़ रही लाइट के कारण उसे डिवाइडर दिखाई नहीं दिया।

इससे दो दिन पूर्व करहल से पेप्सी की खाली बोतल लाकर हरदोई के लिए जा रहा है एक ट्रक भी उसी जगह पर डिवाइडर से टकरा गया था, जिसमें भरी पेप्सी की काफी बोतल टूट गई थी। इससे पूर्व 22 फरवरी को ब्रह्मदेव मंदिर के पास एक कार के डिवाइडर से टकरा जाने के बाद उसमें सवार कानपुर देहात के बिरहा गांव निवासी शत्रुघ्न का पुत्र शिवेंद्र सिंह, गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ताजपुर निवासी अमित सिंह कुशवाहा, प्रमोद यादव , नरसिंह चौहान , संजू सेंगर आदि ने पीडब्ल्यूडी विभाग व प्रशासनिक अधिकारियों से मांग की है कि उक्त मार्ग पर होने वाले हादसों को रोकने के लिए डिवाइडर पर संकेतक वाली प्लॉटर लगवाए जाए।

About reporter

Check Also

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

भदोही:  बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने गुरुवार को सीजेएम ...