Breaking News

Savitri Katheariya को मंत्रिमंडल में शामिल करने की उठी मांग

इटावा। लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश सरकार के मंत्रिमण्डल में फेरबदल के संकेतों को भांपकर अब समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा के कठेरिया समाज ने भाजपा में अपनी एकमात्र महिला विधायक सावित्री कठेरिया Savitri Katheariya को मंत्री बनाने की मांग करते हुये कयावद शुरू कर दी है।

Savitri Katheariya समुदाय की

नगर के लालपुरा स्थित एस.बी.एस. जूनियर हाईस्कूल के प्रांगण में जुटे अखिल भारतीय कठेरिया समाज के एकजुटता कार्यक्रम में संगठन के प्रमुख महासचिव श्यामवीर सिंह कठेरिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दलित वर्ग के वोटों में कठेरिया समुदाय का दूसरा स्थान है, जो प्रदेश की 37 लोकसभा एवं 167 विधान सभा सीटों पर निर्णायक भूमिका में होता है और इन क्षेत्रों में हार जीत का फैसला करने में भी सक्षम है। उन्होंने कहा कि विधायक सावित्री कठेरिया समुदाय की प्रमुख अगुवाकारी हैं।उन्होंने कहा प्रदेश की योगी की सरकार में समूचे प्रदेश से हमारे समाज का प्रतिनिधित्व न होने के कारण समाज के लोग अपने को उपेक्षित सा महसूस कर रहे हैं।

सीएम योगी को लिखे पत्र

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारी एकमात्र महिला विधायक सावित्री कठेरिया जो बेहद सरल स्वभाव की ईमानदार समाजसेवी विधायक हैं, यदि इनको प्रदेश में मंत्री बनाया जाये तो भारतीय जनता पार्टी को पूरे प्रदेश में बहुत फायदा होगा और इसका सीधा परिणाम लोकसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा। इस मांग को लेकर समाज के द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, संघ के राज्य प्रमुख, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ , केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आदि को पत्र लिखे गये हैं।

वोट भाजपा के खाते में जाएगा

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महाराम कठेरिया ने कहा कि यदि भाजपा ने हमारे समाज को प्रदेश सरकार में प्रतिनिधित्व दिया तो समाज का एक एक वोट भाजपा के खाते में जायेगा। उन्होंने कहा कि सावित्री कठेरिया पिछले लम्बे समय से जनपद व प्रदेश स्तर के कार्यक्रमों में, महापुरुषों की जयन्तियां आदि मनाने जैसे कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भागीदारी करती रही हैं। इनके मंत्री बनने से पूरा समाज अपने को गौरान्वित महसूस करेगा।

कार्यक्रम में रहे मौजूद

कार्यक्रम का संचालन बलराम सिंह कठेरिया ने किया। इस मौके पर श्रीमती रानी देवी, मधु कठेरिया, लीलावती कठेरिया, ममता कठेरिया, नीतू कठेरिया, मिथलेश कठेरिया सहित योगेश कठेरिया, उपेन्द्र कठेरिया, विपिन कठेरिया, डीआर. मस्ताना, टेकचन्द्र, शंखवार, सौरभ कठेरिया, डा0 सचिन कठेरिया, सुरेश बाबू आजाद, अनिल कठेरिया, डा0 लख्मी चन्द्र कठेरिया आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :-परमाणु अब भी कर रही है कमाई

ये भी पढ़ें :-विदेश भागने वाले Defaulters के खिलाफ कमेटी का गठन

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस, बसपा और सपा के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष मंगलवार ...