Breaking News

पत्रकार को धमकाने की घटना को लेकर आक्रोश, कार्रवाई की मांग

गोरखपुर/चौरीचौरा। पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के प्रदेश अध्यक्ष राज अनंत पांडेय ने कहा है कि गीडा क्षेत्र के पत्रकार को जान से मारने की धमकी की घटना पर प्रेस क्लब बेहद आक्रोश में है। उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले मांस कारोबारी के खिलाफ गीडा पुलिस कड़ी कारवाई करे।

बच्चे का अपहरण कर बेरहमी से हत्या, हाथ-पैर बांधने के बाद मुंह में कपड़ा ठूंसकर दबाया गला

प्रदेश अध्यक्ष श्री पांडेय ने चौरीचौरा में पत्रकारों के साथ बैठक की और कहा कि कार्रवाई नही होने पर प्रेस क्लब विरोध प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों को सम्मान देने का निर्देश दिया है। गीडा क्षेत्र के पत्रकार को एक मांस विक्रेता द्वारा धमकी देना और चाकू लेकर दौड़ा लेना बेहद शर्मनाक है।

पत्रकार को धमकाने की घटना

प्रेस क्लब इस घटना का विरोध करता है। पुलिस मामले में कड़ी कारवाई करें। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो प्रेस क्लब एसएसपी से मिलकर कारवाई की मांग करेगा। बैठक में महामंत्री दिलशाद आलम, ओपी गुप्ता, अजय जायसवाल, रामबाबू जायसवाल, विनोद कुमार सिंह, डॉ राम प्रताप विश्वकर्मा, डॉ अरविंद कुमार, धनंजय पांडेय, मुंजेश प्रजापति, शम्भू शरण यादव, कृपाशकर चौधरी, रामानंद पांडेय, अनिल कुमार वर्मा, आशुतोष पांडेय, रंजीत जायसवाल, राजेश वर्मा सहित प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारी, सदस्यगण ने घटना पर आक्रोश जताया है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...