Breaking News

राष्ट्रहित में थी नोट बंदी- भूपेंद्र चौधरी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि माननीय उच्चतम न्यायालय ने केन्द्र सरकार के नोटबंदी के निर्णय को सही ठहराकर यह साबित कर दिया है कि राष्ट्रहित के मुद्दों पर कांग्रेस, सपा-बसपा समेत तमाम विपक्षी दल देश में भ्रम फैलाकर देश को अस्थिर करने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी व अखिलेश यादव के साथ ही विपक्ष के सभी नेताओं को नोटबंदी के निर्णय का विरोध करने तथा लोगों में भ्रम फैलाने के लिए देश से माफी मांगना चाहिए।

राष्ट्र साधना का संकल्प

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार के ऐतिहासिक निर्णय “नोटबंदी” को राष्ट्रहित व नीतिगत निर्णय ठहराने का स्वागत करते हुए कहा कि माननीय उच्चतम न्यायालय की खण्डपीठ ने नोटबंदी की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं को 4-1 के बहुमत से खारिज कर दिया है। इसके साथ ही विपक्ष द्वारा नोटबंदी के विरोध में देश को गुमराह करने का षडयंत्र भी खारिज हो गया।

श्री चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रत्येक निर्णय राष्ट्रहित में तथा वैभवशाली राष्ट्र निर्माण में दूरगामी परिणाम देने वाले होते है। यही कारण है कि नोटबंदी से आतंकवाद की फडिंग भी खत्म हुई है और आतंकवाद की जड़ें भी हिल गई है।

किसानों की आय बढ़ाने के लिए समय से उपलब्ध करायी जाय सिंचाई सुविधा- स्वतंत्रदेव सिंह

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व की यूपीए सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था में बिचौलिया संस्कृति को प्रोत्साहित किया। नोटबंदी से कांग्रेस जनित बिचौलिया संस्कृति समाप्त होकर गरीब कल्याणकारी योजनाओं से फर्जीवाड़ा समाप्त हुआ और यही कांग्रेस के विरोध का मूल कारण था।

पूरे हो रहे हैं संकल्प पत्र के वादे- बीएल संतोष

About Samar Saleel

Check Also

बच्चों में ‘अंतर’ रखने में कारगर है ‘अंतरा’, हर साल बढ़ रही अंतरा लगवाने वालों की संख्या

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • गर्भनिरोधक के अस्थाई साधनों में बन रहा ...