Breaking News

ईद के मौके पर चांदबाली की नई श्रेणी का प्रदर्शन

लखनऊ। लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की ज्वैलरी विशेषज्ञ तान्या रस्तोगी ने इस ईद के अवसर पर एक बार फिर चांदबाली की नई शानदार श्रेणी का प्रदर्शन किया है जो मुगल और राजवाडी वास्तुकला से प्रेरित है। प्रत्येक चांदबाली 18 कैरेट सोने में बनाये गए है जिसमे माणिक और नीलम सहित अन्य बहुमूल्य रत्न शामिल हैं और इन सभी चांदबलियों के माध्यम से हस्तकला के उत्कृष्ट उपयोग को दिखाया गया है। डायमंड और पोल्की जैसी कलात्मकता कलाओं के विभिन्न आकृतियों और आकारों में सावधानीपूर्वक रख रखाव किया गया है।

ईद पर आभूषण उद्योग को बहुत उम्मीदें

लाला जुगल किशोर के आभूषण डिजाइनर तान्या रास्तोगी ने कहा, “ इस ईद पर आभूषण उद्योग को बहुत उम्मीदें हैं। लोगों में ईद के उत्साह को ध्यान में रखते हुए, हमने चांदबाली की नई श्रेणी को प्रदर्शन किया है जिसमें प्रत्येक चांदबाली डिजाइन उत्कृष्ट कलाकृति की महिमा को दर्शाती है और सारे आधुनिक एलिगेंट पीस महिला को ध्यान में रखते हुए बनाये गए है जो महिलाओ की सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए एकदम श्रेष्ठ है। “

Loading...

प्रत्येक डिजाइन स्पष्ट रूप से पारम्परिक आकार और आकृतियों में विभिन्न हीरों का उपयोग करके चित्रित चंद्रमा की झलक देता है। यह सुरुचिपूर्ण टुकड़े आधुनिक युग की राजसी अपील को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए गए हैं और ईद, पारिवारिक सभाओं और शाही महोत्सव में पूर्ण उपयुक्त साबित होंगे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जॉब ढूंढ रहे युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी, जरुर पढ़े ये खबर

जॉब ढूंढ रहे युवाओं के लिए खुशखबरी आ रही है. एक हालिया सर्वेक्षण के मुताबिक चालू वित्त साल की दूसरी तिमाही ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *