Breaking News

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर घना कोहरा आपस में टकराई 12 कार, एक ऑटो चालक की मौत

पश्चिमी यूपी (West UP) समेत उत्तर भारत (North India) में कोहरे की चादर छाने लगी है। सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में घना कोहरा देखा गया। वहीं हापुड़ जिले में घने कोहरे के कारण दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर 12 कार आपस में टकरा गईं। इस हादसे में 10-15 यात्रियों को चोटें आई हैं। जिला प्रशासन के मुताबिक काफी देर बाद यहां यातायात की सामान्य हो गया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सोमवार को गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर समेत आसपास के जिलों में घना कोहरा देखा गया। हापुर के हाईवे नंबर नौ पर सुबह तड़के कोहरे के कारण एक के बाद एक 12 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। वहीं गाजियाबाद में भी सुबह के समय कोहरे की घनी परत छाने के कारण दृश्यता काफी कम हो गई।

पुलिस थाने पर तालिबान आतंकवादियों का कब्जा, इतने कर्मियों को बंधक बनाए जाने का दावा

आईएमडी के अनुसार गाजियाबाद में आज सुबह कोहरा/धुंध और बाद दिन में आसमान साफ रहेगा। न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इसके अलावा मुरादाबाद में भी सुबह कोहरे की चादर छाई रही। यहां का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह हापुड़ की ओर से आ रहा ऑटो कोहरे के कारण गन्ना यार्ड के पास किसी अज्ञात वाहन में टकरा गया। इस दौरान 30 वर्षीय ऑटो चालक की दर्दनाक मौत। वहीं दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भी 12 वाहनों के आपस में टकराने के कारण 10-15 लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके अलावा हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर कोहरे के कारण एक गाड़ी पलट गई थी।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...