Breaking News

UPPCL में जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली वैकेंसी, ये है शैक्षिक योग्यता और आवेदन का तरीका

UPPCL Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन निगम ने जूनियर इंजीयर के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. आवेदन प्रक्रिया 5 दिसंबर 2019 से शुरु होगी. उम्मीदवार 26 दिसंबर 2019 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवार का संबंधित विषय में तीन साल का पॉलिटेक्निक डिप्लोमा होना जरूरी है.

संस्था का नाम- उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन निगम

पद नाम- जूनियर इंजीनयिर (सिविल)

शैक्षिक योग्यता- उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से दसवीं की परीक्षा पास की हो, साथ ही उम्मीदवार ने सिविज इंजीनियरिंग में तीन साल का पॉलिटेक्निक डिप्लोमा किया हो. साथ ही उम्मीदवार को हिंदी का ज्ञान होना जरूरी है.

आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु एक जनवरी 2019 से कम से कम 18 साल और अधिकतम 40 साल होनी चाहिए. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी.

आवेदन शुल्क- सामान्य वर्ग/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं SC/ST/PH वर्ग के उम्मीदवारों को 700 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

पदों की संख्या- पदों की कुल संख्या 31 है

महत्वपूर्ण तिथियां-

आवेदन शुरु होने की तिथि- 5 दिसंबर 2019

आवेदन करने की आखिरी तिथि- 26 दिसंबर 2019

कैसें करें आवेदन- इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन निगम (UPPCL) की आधिकारिक वेबसाइट https://www.upenergy.in/uppcl/en/page/ पर विजिट कर आवेदन करें.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...