Breaking News

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रधानमंत्री की सभा व रोड शो के लिए अयोध्या पहुंचकर कसी कमर

अयोध्या। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने आज अयोध्या भाजपा कार्यालय पहुँचकर प्रधानमंत्री के रोड शो और सभा की तैयारियों के लिए संगठन के नेताओं के साथ बैठक कर तैयारियों का जायज़ा लिया और सभी कार्यकर्ताओं से कल के कार्यक्रम में गंभीरता से जुटने का आवाहन किया है।

भाजपा कार्यालय पर बैठक के दौरान क्षेत्रीय प्रभारी प्रदेश महामंत्री संजय रॉय, क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ज़िला अध्यक्ष संजीव सिंह प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप साही सहित अनेक नेता मौजूद रहे।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रधानमंत्री की सभा व रोड शो के लिए अयोध्या पहुंचकर कसी कमर

भाजपा कार्यालय बैठक उपरांत अंगूरीबाग वार्ड में जनसंपर्क कर कल की सभा व रोड में स्थानीय निवासियों से बड़ी संख्या में उपस्थित होने का घर घर जाकर आग्रह किया। उक्त जन संपर्क में पार्षद प्रतिनिधि धर्मेंद्र मिश्र, युवा मोर्चा महामंत्री हर्षवर्धन सिंह, नीरज श्रीवास्तव रिंकु, पूर्व महानगर अध्यक्ष अभिसेक मिश्र, निवर्तमान महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, विशाल मिश्र सहित सैंकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

👉ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के खेल निराले, कनिष्ठ बने साहब वरिष्ठ बने अनुचर

जनसंपर्क कार्यक्रम के उपरांत उपमुख्यमंत्री श्री पाठक ने अयोध्या में प्रमुख संतों व महांथों से भी संपर्क कर प्रधानमंत्री की रैली के लिए मजबूती से जुटने हेतु संवाद किया। इससे पूर्व भाजपा नेता विशाल मिश्र की अगुवाई में लक्ष्मणघाट पर उपमुख्यमंत्री श्री पाठक का सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया गया। स्वागत उपरांत श्री पाठक सिद्धपीठ हनुमतनिवास के महंत मिथिलेश नंदिनी शरण से मिलकर कल के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रधानमंत्री की सभा व रोड शो के लिए अयोध्या पहुंचकर कसी कमर

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक वही से पैदल ही कार्यकर्ताओं के सैलाब के साथ स्वर्गद्वार की गलियों से होते हुए सिद्धपीठ वामन मंदिर तक गये और वहाँ के महंत वैदेही वल्लभ शरण से मुलाक़ात कर कल के कार्यक्रम हेतु आग्रह किया और वहां बड़ी संख्या में उपस्थित साधु संतो से कल जुटने के लिए वार्ता की।

👉सहायक क्षेत्रीय निदेशक ने अवध विवि के इग्नू अध्ययन केन्द्र में चल रही परीक्षा का किया औचक निरीक्षण

इससे पूर्व उपमुख्यमंत्री ने स्वर्गद्वार में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ घर घर मिलकर कल के कार्यक्रम में आने हेतु आम जनमानस को आमंत्रित किया। संतों से संवाद के बाद श्री पाठक ने चन्द्र होटल में आयोजित व्यापारियों की बैठक को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित व्यापारियों से कल अयोध्या के वैभव के जागरण हेतु आ रहे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में जुटने का आग्रह किया।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रधानमंत्री की सभा व रोड शो के लिए अयोध्या पहुंचकर कसी कमर

श्री पाठक ने कहा कि कल अयोध्या एयरपोर्ट के उद्घाटन के साथ ही अयोध्या के द्वार समस्त विश्व के देशों के लिए खुल जाएँगे और यह द्वार खुलते ही अयोध्या का धार्मिक और सांस्कृतिक महत्व पूरे विश्व में स्थापित हो जायेगा। उन्होंने कहा आज पूरे विश्व की नज़र अयोध्या पर लगी है इस बात को समझते हुए हमारी सरकार पूरी प्रतिबद्धता के साथ अयोध्या को उसी गरिमा के अनुरूप स्थापित करने में लगी हुई है।

इसके पश्चात उपमुख्यमंत्री ने राम की पैड़ी पर स्वच्छता के लिए संगठन के नेताओं के साथ स्वच्छता अभियान भी चलाया जिसमे महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, क्षेत्रीय प्रभारी संजय राय, निवर्तमान महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, भाजपा नेता विशाल मिश्र सहित बड़ी संख्या में स्थानीयजनों ने भी प्रतिभाग किया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...