Breaking News

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर व्यापारियों के साथ की बैठक

• विधायक वेद गुप्ता के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री का व्यापारी समाज ने किया भव्य स्वागत

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो व जनसभा के आज हेतु डिप्टी सीएम केशव मौर्य व अयोध्या नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने अवध मॉल में जनपद के व्यापारी वर्ग के साथ बैठक किया। जनपद में आगामी 30 दिसंबर को आयोजित प्रधानमंत्री के रोड शो व जनसभा में शामिल होने के लिए व्यापारियों से आने की अपील की गई।

👉ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के खेल निराले, कनिष्ठ बने साहब वरिष्ठ बने अनुचर

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापारिक बंधु हमारी बहुत बड़ी ताकत है,और उनको किसी भी स्तर पर कभी भी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

उन्होंने बताया कि कल 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री सर्वप्रथम एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे उसके बाद 30 दिसंबर को एयरपोर्ट से एनएच 27 लता चौक होते हुए धर्म पथ राम पथ से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन तक प्रधानमंत्री का रोड शो होगा। यहां से रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करके एयरपोर्ट स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर व्यापारियों के साथ की बैठक

बैठक के दौरान अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अयोध्या आगमन हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है। हम सब अयोध्यावासी सभी संत महंत मिलकर प्रधानमंत्री जी का अलौकिक स्वागत और वंदन करना चाहते हैं। इसलिए हम जनपद के व्यापारी बंधुओ से समर्थन की अपील करते हैं ताकि अधिक से अधिक जनता प्रधानमंत्री जी का स्वागत करते हुए उनको सुन सके।

👉उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रधानमंत्री की सभा व रोड शो के लिए अयोध्या पहुंचकर कसी कमर

हम आदरणीय उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी हृदय से धन्यवाद देते हैं जिन्होंने इस बैठक में आकर व्यापारी वर्ग का उत्साहवर्धन किया है। विधायक गुप्ता के नेतृत्व में जनपद के व्यापारियों ने बड़ी गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री केशव का स्वागत किया। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, अतुल सिंह, चंद्र प्रकाश गुप्ता, अरुण अग्रवाल, संजन अग्रवाल, ज्ञान केसरवानी सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...