Breaking News

डिप्टी सीएम, भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन ने किया प्रधानमंत्री के रैली की तैयारियों की समीक्षा

• चार जनपदों के जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी।

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में 3 लाख जनता को आमंत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है। कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार करने के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा ने सर्किट हाउस के सभागार में बैठक की। बैठक में अयोध्या, अम्बेडकरनगर, सुल्तानपुर, बाराबंकी जनपदों के जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी शामिल हुए।

👉‘भारत-रूस के रिश्ते हमेशा मजबूत रहेंगे’, विदेश मंत्री जयशंकर ने मॉस्को में दिया बड़ा बयान

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को लेकर जनता में उत्साह का माहौल है। रामनगरी अयोध्या को विश्व की सुन्दरतम नगरी बनाया जा रहा है।

हर बूथ तक प्रधानमंत्री का संदेश पहुंचाने की जिम्मेदारी जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों की है। रैली में सभी क्षेत्रों की उपस्थिति होनी चाहिए। भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि सभी जनपद बैठकें करके जनसभा व स्वागत कार्यक्रम की कार्ययोजना बना लें। पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौप दी जाय।

डिप्टी सीएम, भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन ने किया प्रधानमंत्री के रैली की तैयारियों की समीक्षा

जनता तक प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का आमंत्रण पहुंचना तथा उनकी सुविधाओं का ख्याल रखने की जिम्मेदारी पदाधिकारियों की है। इसकी तैयारी में युद्ध स्तर पर लग जाए। प्रदेश महामंत्री व क्षेत्रीय प्रभारी संजय राय ने कहा कि जिले स्तर पर पदाधिकारी रोजाना तैयारियों की समीक्षा करें। सभी को पूरी ताकत से कार्यक्रम की तैयारी में जुट जाना है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा ने कहा कि पयर्टन नगरी के रुप में स्थापित विकसित अयोध्या का सबसे ज्यादा लाभ अयोध्या व अगल बगल के जनपदों को मिलेगा। प्रधानमंत्री की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने की जिम्मेदारी को अपने पूरे सामर्थ्य से निभाना होगा।

👉नेतन्याहू का उनके ही देश में बढ़ रहा विरोध, संसद में भाषण के दौरान बंधकों के परिजनों का हंगामा

महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने बताया कि 30 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काफिला धर्मपथ, रामपथ होते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचेगा। पुनः इसी रास्ते से वापस जाएगा। सड़क के दोनो तरफ आमजनसमूह स्वागत करेगा। व्यवस्था की दृष्टि से पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौप दी गई है। हर बूथ से जनता को लाने की तैयारी की गई है। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया कि जनसभा को लेकर पदाधिकारी सम्पर्क व संवाद की प्रक्रिया को और तेज कर दे।

इस अवसर पर सांसद लल्लू सिंह, सांसद उपेन्द्र रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, विधायकों में वेद प्रकाश गुप्ता, रामचन्दर यादव, डा अमित सिंह चौहान, जिला प्रभारी मिथिलेश त्रिपाठी, महानगर प्रभारी विजय प्रताप सिंह, अम्बेडकरनगर जिलाध्यक्ष त्रयंम्बक तिवारी, बाराबंकी जिलाध्यक्ष अरविंद मौर्या, सुल्तानपुर जिलाध्यक्ष डा आरए वर्मा सहित सभी जिलों के जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...